×

Baghpat: परीक्षा न होने पर छात्रों ने किया हंगामा, दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर लगाया जाम

Baghpat: बागपत स्थित स्यादवाद कॉलेज के छात्रों ने परीक्षा न होने के विरोध में जमकर हंगामा किया और दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे जाम कर दिया।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 7 Aug 2022 11:08 AM GMT
Baghpat News
X

Baghpat: परीक्षा न होने पर छात्रों ने किया हंगामा

Baghpat: बागपत स्थित स्यादवाद कॉलेज (Syadwad College) के छात्रों ने परीक्षा न होने के विरोध में जमकर हंगामा किया और दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे (Delhi-Yamunotri Highway) जाम कर दिया। घण्टो तक जाम लगे रहने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छात्रों से बातचीत कर उन्हें मनाने का प्रयास किया गया, लेकिन घंटों की वार्ता के बाद बागपत के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने छात्राें को काफी समझाया, लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान छात्रों की पुलिस से कई बार तीखी नोक-झोंक भी हुई। घंटों की वार्ता के बाद पुलिस ने छात्रों को जैसे-तैसे समझा बुझाकर शांत करा दिया, जिसके बाद ही छात्रों ने जाम को खोला। वहीं काॅलेज के प्रधानचार्य ने छात्रों को अगले माह परीक्षा करवाने का आश्वासन दिया है।


दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर दो दर्जन छात्रों ने लगाया जाम

आपको बता दें कि बागपत में दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे (Delhi-Yamunotri Highway) 709 बी पर रविवार को करीब दो दर्जन छात्रों ने जाम लगा दिया। छात्रों ने आरोप लगाया कि परीक्षा के लिए कॉलेज द्वारा तीन दिन पहले ही एडमिट कार्ड दे दिए गए थे। बावजूद रविवार को जब छात्र परीक्षा केंद्र पर गए तो वहां परीक्षा नहीं कराई गई और उन्हें वापस घर जाने को कहा गया । इससे नाराज होकर छात्रों ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे (Delhi-Yamunotri Highway) पर पहुंचकर जाम लगा दिया और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए घंटों हंगामा किया।


अधिकारियों ने छात्रों को समझाकर किया मामला शांत

वहीं, जाम की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझा बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। वहीं, छात्रों ने कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा अगले माह परीक्षा कराने के आश्वासन पर ही जाम खोला है। आश्वाशन मिलने पर छात्रों ने जाम तो खोल दिया है, लेकिन देखना ये है कि इन दर्जनों छात्रों का पेपर कब पूर्ण करवाया जाता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story