×

Baghpat News: दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर सड़क हादसा, मोपेड सवार युवक की दर्दनाक मौत

Baghpat News: दिल्ली- सहारनपुर हाइवे पर तीव्र गति से आ रही रोडवेज बस ने मोपेड को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 6 Sep 2022 10:52 AM GMT
Unnao News
X

ट्रक के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत (photo: social media )

Baghpat News Today: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली- सहारनपुर हाइवे (Delhi - Saharanpur Highway) पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क हादसे में मोपेड सवार एक युवक की बस से टकराकर मौत हो गई। जबकि तीव्र गति से आ रही रोडवेज बस डिवाडर पर चढ़ गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि रोडवेज बस चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

रोडवेज बस ने मोपेड में मार दी टक्कर

आपको बता दे कि घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali area) के सीओ ऑफिस के पास दिल्ली सहारनपुर हाइवे की है जहां तेज गति से जा रही एक मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस ने मोपेड में टक्कर मार दी ,जिससे मोपेड सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि म्रतक युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव का रहने वाला है जिसका नाम इसरार पुत्र मंजूर है जोकि अपनी मोपेड से किसी निजी काम से बड़ौत आया हुआ था।

चालक बस छोड़कर फरार

नगर में दिल्ली रोड पर सीओ ऑफिस के पास कट से सड़क की दूसरी तरफ जा रहे इसरार की मोपेड में पीछे से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। बस इसरार को रौंदते हुए डिवाइडर पर जा चढ़ी। इसरार की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बस छोड़कर फरार हो गया । वही युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

फरार हुए रोडवेज बस चालक की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस फरार हुए रोडवेज बस चालक की तलाश में जुट गई है और म्रतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story