×

Baghpat News Today: शादी समारोह से वापस लौटते समय हिंडन नदी के पास हुआ भीषण हादसा, एक की मौत, 9 घायल

Baghpat News Today: मेरठ-बड़ौत मार्ग पर हिंडन नदी के पास हुई है जिसमे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं,

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 26 Nov 2022 5:54 PM GMT
Baghpat News
X

हिंडन नदी के पास हुआ भीषण हादसा

Baghpat News Today: जनपद से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शादी समारोह से वापस घर लौटते समय कार और ट्रेक्टर ट्रॉली की जोरदार भिड़ंत हुई है । ये घटना मेरठ-बड़ौत मार्ग पर हिंडन नदी के पास हुई है जिसमे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें सूचना पर पहुँची पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया है ।

ये है पूरा मामला

बता दें कि बडौत मेरठ मार्ग पर हिंडन नदी के पास शनिवार की रात्रि ईंटो से भरे ट्रेक्टर ट्रोले व ब्लोरो गाड़ी की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिससे ट्रेक्टर पर सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना में ट्रेक्टर व ब्लोरो चालक सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल बताये गए है। बताया जा रहा है कि मुज़फ्फरनगर के जोला गांव के एक ईंट भट्ठे से खिवाई गॉव निवासी ट्रेक्टर चालक शोएब पुत्र फारुख ट्रोले में ईंट भरकर गांव में ला रहा था। उसके साथ गांव के फारुख पुत्र जाबिर, सोनू पुत्र वकील, ओसामा पुत्र नब्बू निवासी खिवाई भी मौजूद थे। बरनावा से खिवाई का ही एक युवक दिलशाद दिल्लू पुत्र सलीम पर घर जाने के लिए ट्रेक्टर में बैठ गया। बडौत मेरठ मार्ग पर हिंडन नदी के पास सामने से आ रही एक ब्लोरो गाड़ी व ट्रैक्टर ट्राली की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे ट्रैक्टर नीचे खाई में जा गिरा।

घायल और मृत लोगों की पहचान

इस मामले पर इंस्पेक्टर बिनौली सलीम अहमद ने बताया कि ट्रैक्टर पर सवार दिलशाद दिल्लू की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक शोएब, फारुख, सोनू, ओसामा गंभीर रूप से घायल हुये है। सभी घायलों को गंभीर हालत में सीएचसी बिनौली से जिला अस्पताल बागपत के लिए रेफर किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि ब्लॉरो गाड़ी में सवार आरिफ सद्दाम, खालिद, साजिद निवासी दभेड़ी मुज़फ्फरनगर, हर्रा गांव में एक शादी समारोह में बारात में आये थे जो गाड़ी में सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। हादसे में ये चारों गंभीर रूप से घायल हुए है। बारात के अन्य लोग उन्हें मेरठ अस्पताल में लेकर गये है।

सड़क हादसे से मेरठ बडौत मार्ग पर लगा जाम

जबरदस्त सड़क हादसे से मेरठ बडौत मार्ग जाम हो गया। सूचना पर सीओ बागपत देवेंद्र शर्मा ने पहुचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और पुलिस ने जेसीबी बुलाकर मार्ग से क्षतिग्रस्त ब्लॉरो गाड़ी को हटवाकर मार्ग सुचारू करा दिया है। वहीं, घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story