×

Baghpat News: सिपाही का वीडियो वायरल, 'लिखो मेरी रपट दरोगा जी, बीवी ने दिया पटक दरोगा जी'

Baghpat Police Video Viral: उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का 'मैने बहु बदल दी चार' गाना तो आपने जरूर देखा और सुना होगा। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा चुका है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 17 Jan 2023 2:07 PM GMT
X

बागपत: सिपाही का वीडियो वायरल, 'लिखो मेरी रपट दरोगा जी, बीवी ने दिया पटक दरोगा जी'

Baghpat News: उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का 'मैने बहु बदल दी चार' गाना तो आपने जरूर देखा और सुना होगा। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा चुका है। इसके बाद अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही का एक अलग ही अंदाज़ में गाते- बजाते और रपट लिखवाते का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे अब तक सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके है।

ये वीडियो बागपत जनपद में तैनात सिपाही तेजवीर सिंह बिधूड़ी का बताया गया है जोकि मूलतः हापुड़ जनपद के रहने वाले है । इस वीडियो में सिपाही अपनी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहा है और गाते हुए दरोगा जी से कह रहा है कि 'लिखो मेरी रपट दरोगा जी, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी' । इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो सौंग को अभी तक लाखो लोग देख चुके है और अपने एकाउंट्स से शेयर भी कर रहे है।

वीडियो बागपत में तैनात सिपाही तेजवीर सिंह बिधूड़ी का है

बताया गया है कि ये वीडियो बागपत में तैनात सिपाही तेजवीर सिंह बिधूड़ी का है जिसे पुलिस लाइन में गाते बजाते समय शूट किया गया है। वायरल वीडियो में सिपाही तेजवीर एक कागज पर लिखे इस गाने को अपने अंदाज़ में गा रहे है और ड्रम भी बजा रहे है । वही उनके चारो ओर दर्जनों पुलिसकर्मियों की भीड़ जमा है जो उनके इस गाने का न सिर्फ वीडियो शूट कर रहे है बल्कि पूरा लुत्फ भी उठा रहे है।

सिपाही तेजवीर सिंह को रागिनी गाने का बचपन से ही शौक

बताया ये भी जा रहा है कि सिपाही तेजवीर सिंह को रागिनी गाने का बचपन से ही शौक रहा है और वे पहले कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी भाग ले चुके है । ये गाना भी उन्होंने शौकिया तौर पर लिखते हुए व गाते हुए शूट किया है । तेजवीर सिंह के अपने सोशल मीडिया पर लाखों व्यूहर्स है जो उनके इस गाने को एक बार फिर काफी पसंद कर रहे है । इससे पहले भी उनका एक गाना ' मैने बहु बदल दी चार' काफी फेमस हुआ था जिसको लेकर वो मीडिया की सुर्खियों में आये थे यही नही इसको लेकर उन्हें अपने उच्चाधिकारियों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ चुका है।

बावजूद बागपत में तैनात सिपाही तेजवीर सिंह ने एक बार फिर एक नए गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है । जिसमे उन्होंने गाने के बोल गाते हुए लिखा है कि 'लिखो मेरी रपट दरोगा जी, पकड़कर पैर घसीटे गाल मेरे दोनों पिटे, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी- रपट मेरी लिखो दरोगा जी ।हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी बागपत नीरज जादौन का अभी कोई भी ब्यान मीडिया के सामने नही आया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story