Baghpat News: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Baghpat News: मामला शहर कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव का है जहां बीती रात्रि में एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 27 March 2022 8:29 AM GMT
19 year-old youth jumps from 6th floor of D Mall dies during treatment
X

 प्रतीकात्मक चित्र (photo : social media )

Baghpat News: बागपत (Baghpat) के मलकपुर में एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या (killed) कर दी गयी । पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है । युवक की छाती, कमर व चेहरे पर चोट व गोलियों के निशान है। पुलिस ने युवक के शव (के पास से करीब 10 खोके बरामद किए है । सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दे कि मामला शहर कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव का है जहां बीती रात्रि में एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव में ही सुबह पड़ा मिला है । म्रतक युवक की पहचान गांव के विशाल पुत्र शीशपाल तोमर (25 वर्षीय) के रूप में हुई है। बताया गया है कि युवक के शव के पास से करीब 10 खोके पुलिस ने बरामद किए है। युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गयी है। म्रतक युवक की पहचान न हो सके इसके लिए हमलावरों से युवक का चेहरा बिल्कुल नष्ट कर दिया । ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार की गई । कमर व छाती और शरीर के अन्य हिस्से पर पुलिस को कई गम्भीर चोट के निशान भी मिले है।

युवक की गोलियों से भूनकर हत्या (photo : social media )

सुबह के समय मलकपुर गांव के पट्टी मैदा में खास पटरी के पास जब युवक के शव को पड़ा देखा गया तो ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई । ग्रामीणों ने आनन फानन में मामले की जानकारी ग्राम प्रधान व पुलिस की दी । जिसके बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई । युवक की पहचान होने पर म्रतक के परिजनों की पैरो तले जमीन खिसक गई । परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है । गॉव में बताया जा रहा है पिछले लगभग आठ महीने पहले म्रतक युवक विशाल का गॉव के ही कुछ लड़कों से विवाद हो गया था जिसके चलते आपसी पुरानी रंजिश चली आ रही थी । इसीलिए माना जा रहा है कि गांव के ही उन लोगो ने विशाल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है । फिलहाल सभी आरोपित फरार है । पुलिस प्राप्त तहरीर के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुट गई है और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । कोतवाली पुलिस का कहना है कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे है , पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है । घटना स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है और लोगो से भी पूछताछ जारी है । जल्दी ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा और जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

बागपत के मलकपुर में हुई हत्या मामले में एएसपी बागपत मनीष मिश्रा ने बताया है कि शीशपाल द्वारा बेटे विशाल की हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है । गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप है, मुकदमा पंजिकृत किया जा रहा है। घटनाक्रम के खुलासे को पुलिस की दो टीमो का गठन कर दिया गया है । शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया है, जल्द ही सभी अभियुक्तो की गिरफ्तारी कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story