Baghpat News: 1500 रुपये के लिए युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Baghpat News: बागपत में मात्र 1500 रुपए की रकम के लिए एक युवक को गोली मार दी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 April 2022 8:18 AM GMT
Baghpat crime news
X

बागपत में 1500 रुपए के लिए युवक को मारी गोली

Baghpat News: बागपत में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। बागपत शहर व बडौत कोतवाली पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ताज़ा ही मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र का है जहां महज 1500 रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक को गोली मार दी गयी। जबकि उसके परिजन भी छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल है।

बताया गया है कि आरोपित छह- सात युवको ने घटना को अंजाम दिया और मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है जबकि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


क्या है पूरा मामला

बता दे कि वारदात शहर कोतवाली बागपत क्षेत्र के पुराना कस्बे की है जहां एक बकरा खरीदने के मामले में महज पंद्रह सौ रुपये को लेकर युवक को गोली मार दी गयी । बताया गया है कि रुपये न देने पर आरोपित व उसके साथियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित युवक की बहन के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपित इलियास व मतीन के बेटे अपने छह- सात साथियों के साथ आये। पहले तो उसके भाई यानी घायल युवक महताब के साथ घर के बाहर झगड़ा करने लगे। देखते ही देखते विवाद बढ़ता चला गया। जिसके बाद आरोपित युवक घर मे घुस आए और आते ही पीड़ित की जमकर पिटाई की जिसके बाद उसकी गर्दन में गोली मार दी।

गोली लगते ही पीड़ित युवक महताब लहूलुहान होकर नीचे गिर गया और गोली उसकी गर्दन के बीच से पार करते हुए बाहर निकल गयी। वही पास में मौजूद अन्य परिजन भी छर्रा लगने से गम्भीर रूप से घायल है।


पीड़ित युवक महताब पुत्र गुलजार (29 वर्षीय) व गुलजार पुत्र शरीफ (62 वर्षीय) गम्भीर रूप से घायल है। घायलों को गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल बागपत से मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है। फिलहाल मेहताब की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वही बताया ये भी गया है कि आरोपित घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले।

पुलीस मामले की जांच में जुटी

सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस व सीओ बागपत अनुज मिश्रा भी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचे है। जिन्होंने पूरे घटनाक्रम का व घटनास्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। फिलहाल बागपत पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है और उनकी धरपकड़ का प्रयास कर रही है।। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story