×

Baghpat News: धरती से लेकर आसमान तक लापता महिला की तलाश में जुटी बागपत पुलिस, ड्रोन कैमरा की ली जा रही मदद

Baghpat News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल गांव से लापता महिला फाइनेंसर की तलाश में कोतवाली पुलिस ने ड्रोन कैमरा और गोताखोरों की मदद ली।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 5 Sep 2022 10:15 AM GMT
Baghpat police engaged in search of missing woman from earth to sky, drone cameras help is being taken
X

 बागपत: धरती से लेकर आसमान तक लापता महिला की तलाश में जुटी बागपत पुलिस

Baghpat News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali area) के बिजरौल गांव (Bijraul Village) से लापता महिला फाइनेंसर की तलाश में कोतवाली पुलिस ने ड्रोन कैमरा और गोताखोरों की मदद ली। यानी धरती से लेकर आसमान तक महिला की तलाश में पुलिस जुटी हुई है । गांव में ड्रोन कैमरा उड़ाकर पुलिस ने जंगल और घरों में महिला की तलाश की। गांव के जंगलों में खेतों में महिला को ढूंढा गया । यही नही गांव स्थित तालाब में गोताखोरों उतारकर भी पुलिस द्वारा महिला की तलाश करवाई गई। लेकिन लापता महिला का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका।

वहीं पीड़ित परिजनों का आरोप है कि महिला गांव में ब्याज पर पैसे देती थी और उसी लेन-देन में या तो किसी ने उसको अगवा कर लिया है या उसके साथ कोई अनहोनी घटना हो गई है। शिकायत के बाद पूरे लाव लश्कर के साथ पुलिस गांव में पहुंची और ड्रोन उड़ा कर और तालाब में गोताखोरों से सर्च ऑपरेशन चलाकर महिला की तलाश की लेकिन कामयाबी हाथ नही लग पाई है।


फाइनेंस पर पैसे देने का काम किया करती थी लापता महिला

आपको बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल गॉव की रहने वाली लापता महिला का नाम बेबी है, जो शहीद फौजी की पत्नी है और बिजरौल गांव में रहकर फाइनेंस पर पैसे देने का काम किया करती थी। पीड़ित परिजनों के अनुसार बीती 30 तारीख में महिला घर से उधारी में तकादा करने के लिए घर से बाहर निकली थी लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं लौटी।


इसके बाद परिजनों ने पैसे के विवाद में महिला के साथ अनहोनी और अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को मामले की शिकायत की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन (SP Baghpat Neeraj Kumar Jadoun) के निर्देश पर बड़ौत कोतवाली पुलिस, ड्रोन कैमरा, गोताखोरों और डॉग स्क्वायड के साथ गांव में पहुंची और सरगर्मी से महिला की तलाश शुरू की।


महिला का कोई सुराग नहीं लगा

लेकिन घंटो तक मशक्कत करने के बाद भी पुलिस के हाथ महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं सीओ बड़ौत युवराज सिंह का कहना है कि महिला को लगातार ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है, तीन टीमें लगाई गई है । महिला के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा भी पंजिकृत कर लिया गया है । जल्द ही महिला की बरामदगी कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story