×

Baghpat News: ओयो होटल पर एसडीएम बड़ौत ने फिर लगाई सील, दो लोग हिरासत में लिये गए

Baghpat News: ओयो होटल द्वारा पूर्व में लगाई गई प्राधिकारण की सील को तोड़कर चोरी छिपे फिर से होटल का संचालन किया जा रहा था।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 15 Nov 2022 10:34 AM GMT
sealed Oyo hotel
X

ओयो होटल पर एसडीएम बड़ौत ने फिर लगाई सील (फोटो:सोशल मीडिया )

Baghpat News: ओयो होटल पर एसडीएम बड़ौत ने फिर सील लगा दी है। प्राधिकरण द्वारा हाल ही में लगाई गई थी सील, जबकि प्राधिकरण द्वारा लगाई गई सील तोड़कर चोरी से होटल संचालित किया जा रहा था। यह भी पता चला था कि होटल की आड़ में गलत काम चल रहा था। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के अमीनगर सराय मार्ग का मामला है।

बागपत के बड़ौत नगर की अमीनगर सराय रोड स्थित ओयो होटल द्वारा पूर्व में लगाई गई प्राधिकारण की सील को तोड़कर चोरी छिपे फिर से होटल का संचालन किया जा रहा था। मंगलवार को पुलिस ने छापा मारकर होटल को सील किया। होटल चला रहे दो लोगो को भी हिरासत में लिया है।

बता दें कि गत माह हिन्दू संगठन से जुडे लोगों ने बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर स्थित ओयो होटल में गलत तरीके से अवैध काम करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। मामला डीएम के संज्ञान में पहुंचा तो डीएम ने विकास प्राधिकरण के अफसरों को मौके पर जाकर जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिएं थे। डीएम के आदेशों पर विकास प्राधिकरण के जेई निखिल टीम के साथ होटल पर पहुंचे तो होटल मानक के अनुरूप संचालित होता नहीं मिला। जिसके बाद विकास प्राधिकरण ने नोटिस चस्पा कर उसे सील कर दिया था। नोटिस चस्पा होने के तीन दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा था, जवाब न मिलने पर कानूनी कार्रवाई करने की हिदायत दी थी, बावजूद इसके न तो ओयो होटल संचालकों में डीएम का डर है और न ही विकास प्राधिकरण का।

पुलिस ने होटल को सील किया

चस्पा किए गए नोटिस को नजरअंदाज कर ओयो होटल संचालक ने प्राधिकरण की सील तोड़ संचालन शुरू कर दिया। मंगलवार को इसकी जानकारी होने पर एसडीएम बड़ौत सुभाष सिंह व इंस्पेक्टर बड़ौत नोवेंद्र सिंह सिरोही मय पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस ने होटल को सील किया। होटल का संचालन कर रहे दो लोगो को हिरासत में लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story