×

यमुना में नहाने गए पुजारी से मारपीट, अधमरी हालात में छोड़ युवक हुए फरार

बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र से एक पुजारी के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है।

Paras Jain
Written By Paras JainPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 24 May 2021 2:14 PM GMT
Beating
X

पिटाई की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

बागपत। जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र से एक पुजारी के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है। मंदिर के पुजारी का आरोप है कि जब वह यमुना में नहाने के लिए गए तो गांव के ही कुछ युवकों ने उनका विरोध किया। पुजारी जैसे ही यमुना में नहाने लगे तो उन युवकों ने उनपर हमला बोल दिया। युवकों की पिटाई से पुजारी बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

आरोप है कि मंदिर के पुजारी को लाठी-डंडों से तब तक पीटा गया जब तक वह अचेत नहीं हो गए। बता दें कि छपरौली थाना क्षेत्र के गांव जागस में राधा कृष्ण का मंदिर है। पीड़ित शिवम इसी मन्दिर के पुजारी हैं। युवक जब मंदिर के पुजारी को पीट रहे थे तो गांव की कुछ महिलाओं ने उन्हें देख लिया और किसी तरह बीच—बचाव करते हुए पुजारी को युवकों के चंगुल से छुड़ाया। हालांकि पुजारी की पिटाई करने वाले युवक मौके से फरार हो गए।

घायल पुजारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। छपरौली थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि लक्ष्मण कश्यप और पुजारी का डेढ़ बीघा जमीन पर भिंडी की खेती का कोई विवाद है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पीड़ित का मेडिकल कराया दिया गया है और मामले की तफ्तीश जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story