×

Baghpat: बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर पर बरसाई गोलियां, मौके पर मौत

Baghpat News: पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान यूसुफ (45) के रुप में हुई है। निरोजपुर गांव का रहने वाला युसूफ प्रॉपर्टी डीलर था। दो माह पहले उसने खुब्बीपुरा-बाघू मार्ग पर अपना ऑफिस बनाया था।

Sushil Kumar
Published on: 28 Feb 2024 11:05 AM GMT
Baghpat News
X

Baghpat News (Pic:Newstrack)

Meerut News: जनपद से सटे बागपत के गांव निरोजपुर गुर्जर में प्रापर्टी डीलर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एएसपी के साथ ही सीओ बागपत और खेकड़ा भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि मृतक युसुफ की गांव में प्रधानी को लेकर रंजिश चल रही थी। हालांकि घटना की जांच में जुटी थाना बागपत कोतवाली पुलिस का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के असल कारणो का पता लग सकता है। फिलहाल पुलिस द्वारा हमलावरों की शिनाख्त करने के लिए पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

पहले से उसके इंतजार में खड़े थे दो अज्ञात बदमाश

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान यूसुफ (45) के रुप में हुई है। निरोजपुर गांव का रहने वाला युसूफ प्रॉपर्टी डीलर था। दो माह पहले उसने खुब्बीपुरा-बाघू मार्ग पर अपना ऑफिस बनाया था। वह अपनी ही जमीन पर प्लाटिंग कर रहा था। आज सुबह जैसे ही वह निवाड़ा गांव स्थित दफ्तर में पहुंचा तो वहां पहले से उसके इंतजार में खड़े मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पहले उससे कुछ बात की फिर उसकी गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को तीन गोली मारीं। गोली एक सर पर और दो गोली सीने पर लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से दिल्ली रोड की तरफ फरार हो गए।

जल्द होगा घटना का खुलासा - एएसपी

एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे बागपत थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि जनपद के गांव निरोजपुर गुर्जर में युसूफ नाम के व्यक्ति की दो बाइक सवार युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। पता चला है कि हमलावरों ने पहले उससे कुछ बात की फिर उसपर पिस्टल से गोलियां चला दी, जिससे यूसुफ की मौके पर ही मौत हो गई। एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि बदमाशों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story