Baghpat News: राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री, भक्त ने की भगवान शिव से प्रार्थना

Baghpat News: सुभाष ने जलाभिषेक करने के उपरांत मीडिया से बातचीत में बताया है कि हमारा देश बहुत बुरे दौर से होकर गुजर रहा है। इसीलिए देश के नेतृत्व को बदलने की जरूरत है जिससे देश के युवाओं को रोजगार मिल सके।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 2 Aug 2024 2:55 PM GMT
Baghpat News
X

Baghpat News (Pic: Newstrack)

Baghpat News: इस बार सावन में जहां शिवभक्तों की अलग-अलग झांकिया और कांवड़ लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही, वहीं दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के बागपत जिले में एक कांवड़ियों की अनोखी कावंड़ भी देखने को मिली। क्योंकि भोले बाबा का ये भक्त योगी-मोदी की तस्वीर लेकर नहीं बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कांवड़ लेकर आया है। उनके लिए प्रधानमंत्री बनने की मनोकामना करने आया है और हरी की नगरी हरिद्वार से गंगाजल भरकर ये आज बागपत के ऐतिहासिक सिद्धपीठ परशुरामेश्वर मंदिर यानी पुरामहादेव में पंहुचा। जहां उसने शिवलिंग पर जलाभिषेक कर राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के लिए भगवान शिव से प्रार्थना की है।

आपको बता दें, कि ये शिव भक्त बागपत जिले के खेकड़ा का रहने वाला है जिसका नाम सुभाषचंद कश्यप (पूर्व फौजी) है। सुभाष ने जलाभिषेक करने के उपरांत मीडिया से बातचीत में बताया है कि हमारा देश बहुत बुरे दौर से होकर गुजर रहा है। इसीलिए देश के नेतृत्व को बदलने की जरूरत है जिससे देश के युवाओं को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में भोले बाबा का नाम ऊंचा करके दिखाया है वो भोले बाबा के भगवान शिव के पक्के भक्त है।

युवक ने कहा कि राहुल गांधी भोले के भक्त है और उन्होंने संसद में भोले बाबा का नाम ऊंचा करके दिखाया है। उसने कहा कि परशुराम जी से आग्रह करता हूं कि देश का प्रधानमंत्री राहुल गांधी को जल्द बनाएं। पिछले 10 सालों से देश के अंदर भिन्न-भिन्न प्रकार की प्राकृतिक आपदाएं आ रही है देश प्राकृतिक आपदाओं से बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है और आज देश के नेतृत्व को बदलने की जरूरत है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story