×

Baghpat News: फिल्मी स्टाइल में रील्स बनवाती नजर आई युवती, पुलिस कर रही जांच

Baghpat News: जिले के छपरौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का हथियार प्रदर्शन करते हुए वीडियो सामने आया है। युवती फिल्मी स्टाइल में अलग-अलग हथियार के साथ प्रदर्शन करते हुए रील्स बनवाती नजर आ रही है।

Gaurav Kumar
Published on: 4 Jan 2024 9:13 AM GMT
baghpat news
X

बागपत में फिल्मी स्टाइल में रील्स बनवाती नजर आई युवती (न्यूजट्रैक)

Baghpat News: जिले के छपरौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का हथियार प्रदर्शन करते हुए वीडियो सामने आया है। तीन वीडियो में युवती फिल्मी स्टाइल में अलग-अलग हथियार के साथ प्रदर्शन करते हुए रील्स बनवाती नजर आ रही है। दो वीडियो में युवती पिस्तौल लेकर लग्जरी गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील शूट करवा रही है। वहीं तीसरी वीडियो में राइफल और अन्य आधुनिक हथियारों का प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। बागपत पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

दरअसल वायरल वीडियो छपरौली थाना क्षेत्र के सिलाना गांव की रहने वाली युवती की बताई जा रही है। आरोप हैं कि गांव में हथियार प्रदर्शन की वीडियो वायरल कर युवती टशन दिखाना चाहती है और अन्य ग्रामीणों में खौफ का माहौल पैदा करना चाहती है।

यही कारण है कि लग्जरी कारों के बोनट पर बैठकर पिस्टल, रायफल, एयर गन हाथ में लेकर युवती ने वीडियो शूट करवाई और उन पर गाने एडिट कर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो जब किसी स्विफ्ट अकाउंट नाम के संचालक के पास पहुंची तो उसने महिला को कानून का पाठ पढ़वाने के लिए तुरंत वीडियो को एक्स पर बागपत पुलिस को ट्वीट किया और महिला को कानून उल्लंघन करने पर सबक दिखाने की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story