Baghpat News: बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल पर भीषण हादसा, ट्रक ने तीन को रौंदा, मौके पर सभी की मौत

Baghpat News: पुलिस ने तीनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही एक घायल को भी इलाज के लिए भेजा गया है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 13 Oct 2024 6:10 AM GMT
Baghpat News
X

Baghpat News (Pic: Newstrack)

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल भी हुआ है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज गया है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। उनके परिजनों को भी इस हादसे की जानकारी दे दी गई है।

ट्रक और कैंटर के बीच टक्कर

बता दें कि पूरा मामला बागपत के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का है। इसी जगह पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। टक्कर ट्रक और कैंटर के बीच हुआ। तेज रफ्तार ट्रक और कैंटर की टक्कर हुई है। इस दौरान सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज जारी है। वहीं तीनों मृतकों के शवों को जब्त कर लिया गया है।

तीन की मौत

हादसा बागपत के थाना चाँदीनगर क्षेत्र के लहचौड़ा गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस पर हुआ है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही पीड़ित परिजन ने इस हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक को बताया है। उनके मुताबिक तेज़ रफ़्तार ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ। मृतक ग़ाज़ियाबाद जनपद के रहने वाले बताए गए हैं। मृतको में नन्हे, राजा और अक़ील हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मृतकों का पोस्टमार्टम होने के बाद उनके शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस की कार्रवाई जारी है। साथ ही आरोपी की तलाश भी जारी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story