×

Baghpat News: दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों ने की मारपीट, बच्चे के साथ धरने पर बैठी विवाहिता

Baghpat News: बड़ौत में गोद में मासूम बच्चे को लेकर एक विवाहिता ने ससुराल की चौखट पर धरना दिया। इस दौरान ससुरालीजन घर के गेट में ताला डालकर मौके से फरार हो गए।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 7 Nov 2023 11:08 AM GMT
baghpat news
X

मासूम बच्चे के साथ विवाहिता ने ससुराल के बाहर दिया धरना (न्यूजट्रैक)

Baghpat News: बड़ौत में एक विवाहिता ने ससुराल की चौखट पर धरना दिया। गोद में मासूम बच्चे को लेकर विवाहिता घंटो तक धरने पर बैठी रही। इस दौरान ससुरालीजन घर के गेट में ताला डालकर मौके से फरार हो गए। हंगामा बढ़ते देख मौके पर पुलिस को बुलाया गया लेकिन पुलिस भी महिला को घर में एंट्री नहीं दिला पाई।

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि तलाक को लेकर पीड़िता का कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। इसी दौरान आज उसने ससुराल की चौखट पर बैठकर धरना किया।

घटना बड़ौत क्षेत्र के पठानकोठ मोहल्ले में सामने आई। जहां दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को बच्चे समेत घर से निकाल दिय। तो विवाहिता ने हंगामा शुरू कर दिया और घर के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एक को हिरासत में लेते हुए मामला शांत कराया। पीड़ित रेशमा ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर जनपद के एक गांव की रहने वाली है।

दो साल पहले पठानकोठ मोहल्ले के आसिफ नाम के युवक से उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे थे और आए दिन मारपीट करते थे। सोमवार को फिर से ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग की तो विवाहिता ने इंकार कर दिया।

इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को मारपीट कर बच्चे समेत घर से निकाल दिया। इस पर विवाहिता ने हंगामा शुरू कर दिया और घर के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता की शिकायत पर एक को हिरासत में लेकर मामला शांत कराया। फिलहाल दोनों पक्षों का मामला कोर्ट में विचाराधीन है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर घर के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता को घर मे प्रवेश दिलाने का प्रयास कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story