×

Baghpat News: श्मशान घाट के पास अधजला शव मिलने के बाद मचा हड़कंप, शिनाख्त नहीं

Baghpat News: जिले के सिसाना गांव के जंगल में गुरुवार को अधजला शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Gaurav Kumar
Published on: 2 Nov 2023 8:29 AM GMT
baghpat news
X

बागपत में मिला अधजला शव, छानबीन कर रही पुलिस (न्यूजट्रैक)

Baghpat News: जिले के सिसाना गांव के जंगल में गुरुवार को अधजला शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को कुछ राहगीर श्मशान घाट के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर अधजले मानव शव पर पड़ी। शव मिलने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी।

लोगों ने आशंका जताई है कि किसी ने हत्या कर मानव शव को आनन-फानन में जलाया है, ताकि किसी को घटना का पता न चल सके। वहीं कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मानव शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

उधर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि श्मशान घाट के निकट अधजला मानव शव मिला है। उक्त शव महिला है या पुरुष का, अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। शव की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि शव महिला का है या पुरुष का। इसकी मौत कैसे हुए, इसका भी पता चलेगा। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story