TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Baghpat News: पाइप लाइन डालने वाले ठेकेदार के लोगों ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

Baghpat News: महिला का आरोप है कि ठेकेदार के कर्मचारियों ने इस पर उग्र होकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वहां पर खड़े कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 20 Sep 2024 5:15 PM GMT
People of the contractor who laid the pipeline Beat up a woman, video went viral, case filed
X

पाइप लाइन डालने वाले ठेकेदार के लोगों ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत के बड़ौत नगर की सुमेर एन्क्लेव कालोनी में कुछ दिन पहले पानी की पाइन लाइन डालने वाले ठेकेदार के लोगों ने महिला से मारपीट कर दी थी। इस मामले में मारपीट के दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं महिला के साथ हुई मारपीट के मामले पर सीओ बड़ौत ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बता दें कि बड़ौत नगर की सुमेर एनक्लेव कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से पानी की पाइपलाइन बिछाने का काम चल रहा था। सात सितंबर को एक महिला नीशु राणा ने पाइपलाइन बिछाने के काम में हो रही परेशानियों को लेकर ठेकेदार के लोगों से सवाल किया।

महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

महिला का आरोप है कि ठेकेदार के कर्मचारियों ने इस पर उग्र होकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वहां पर खड़े कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वहीं पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ बड़ौत कोतवाली में तहरीर दे दी है।

आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

आरोप है कि कई दिन बीत जाने के बाद भी बड़ौत पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। इस बात से नाराज होकर सोमवार को सपा नेता चिराग चौधरी व देशखाप चौधरी के पुत्र संजू चौधरी के नेतृत्व में कालोनी के लोग सीओ आफिस पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी किया।

वही सीओ बड़ौत, विजय चौधरी ने मामले की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story