×

Baghpat News: ट्रेक्टर से कुचलकर एक बच्चे की मौत, दो घायल

Baghpat News: कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि ट्रैक्टर का पहिया चढ़ने से बच्चे की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 1 Nov 2023 11:26 AM GMT
Road Accident In Baghpat
X

Road Accident In Baghpat

Baghpat News: बागपत के मोहल्ला केतीपुरा निवासी साजिद की बेटी पांच वर्षीय अलमिशा व साढ़े तीन वर्ष का बेटा असकान और पड़ोस की चार वर्षीय बच्ची अफसाना पुराना कस्बा पुलिस चौकी के निकट सड़क से गुजर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया बच्चों के ऊपर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। आनन-फानन में बच्चों को सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए बच्चों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। असकान को हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा बच्चे के शव को कब्जे में लिया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि चालक ट्रैक्टर चलाते समय मोबाइल पर बातें कर रहा था। यह हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है।

कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि ट्रैक्टर का पहिया चढ़ने से बच्चे की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story