×

​Baghpat News: शिक्षक ने छात्राओं को मुर्गा बनाकर बेहरमी से पीटा, एक घायल

​Baghpat News: बीईओ अनिल कुमार ने बताया कि एक छात्रा पेड़ पर चढ़ रही थी। अध्यापक ने उसे नीचे उतरने के लिए डंडा दिखाया, तो वह उसके हाथ में लग गया, जिससे उसे मामूली चोट लग गई।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 24 Feb 2024 7:16 AM GMT
Baghpat News
X

Baghpat News (Newstrack)

Baghpat News: बागपत के बड़का गांव में स्थित संविलियन विद्यालय में दो छात्राओं ने एक ​शिक्षक पर मुर्गा बनाकर पीटने का आरोप लगाया है। जिससे एक छात्रा घायल हो गई। जिसके बाद महिला अपनी घायल बेटी को लेकर कोतवाली बड़ौत पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायल को सीएचसी बड़ौत पर भर्ती कराकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बड़का गांव के एक व्य​क्ति की 11 साल की बेटी गांव में ​स्थित संविलियन विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ती है। शुक्रवार को दोपहर के दौरान उसकी बेटी कक्षा तीन में पढ़ने वाली एक अन्य छात्रा के साथ स्कूल में खेल रही थी। इसी दौरान जमीन पर लटकी पेड़ की टहनी पर उसका पैर आ गया, तो आरोप है कि अध्यापक ने दोनों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीट दिया। सूचना पर कक्षा छह में पढने वाली छात्रा की मां विद्यालय पहुंची, आरोप है कि उसके साथ भी ​शिक्षक (सचिन गुप्ता) ने अभ्रदता की। जिसके बाद महिला कोतवाली पहुंची और तहरीर देते हुए बताया कि ​शिक्षक ने बेटी को मुर्गा बनाकर बेहरमी से पीटा और डंडा लगने से उसकी बेटी के हाथ में चोट लग गई। महिला ने ​शिक्षक के ​खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने घायल छात्रा को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से एक्स-रे के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हालांकि अभी तक दूसरी छात्रा के परिजनों ने इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है।

बीईओ अनिल कुमार ने बताया कि एक छात्रा पेड़ पर चढ़ रही थी। अध्यापक ने उसे नीचे उतरने के लिए डंडा दिखाया, तो वह उसके हाथ में लग गया, जिससे उसे मामूली चोट लग गई। छात्राओं को मुर्गा बनाकर पीटने के मामले की जांच कराई जाएगी, जांच में आरोप सिद्ध होने पर ​शिक्षक के ​खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story