×

Baghpat: चाय मांगने पर पत्नी ने पति की आंख में घौंपी कैंची, मामले की तफ्तीश शुरू

Baghpat News: चाय मांगने पर पत्नी ने अपने पति की आंख में कैंची घौंप दी और सूचना पर पुलिस के आने से पहले ही पकड़े जाने के डर से घर से फरार हो गई।

Gaurav Kumar
Published on: 28 Dec 2023 5:25 PM GMT
Baghpat News
X

Baghpat News (Pic:Newstrack)

Baghpat News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़ौली रोड गली नंबर 6 में रहने वाले एक युवक को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ गया। चाय मांगने पर पत्नी ने अपने पति की आंख में कैंची घौंप दी और सूचना पर पुलिस के आने से पहले ही पकड़े जाने के डर से घर से फरार हो गई। युवक को सीएचसी से मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, बड़ौत के बड़ौली रोड़ निवासी युवक अंकित पुत्र स्वर्गीय जगमेहर की शादी तीन साल पहले रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पिछलें डेढ़ से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर पति व पत्नी के बीच कहासुनी व मारपीट होने लगी।

लहुलुहान होकर जमीन पर गिरा पति

बुधवार को जब युवक ने अपनी पत्नी से चाय मांगी, तो पत्नी को गुस्सा आ गया और वह कमरे के अंदर चली गई। थोडी देर बाद ही वह कैंची उठाकर लाई और चारपाई पर बैठे अपने पति अंकित की आंख में कैंची घौंपी गई। इससे अंकित लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर युवक की भाभी व बच्चे उधर दौड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दर्ज की तहरीर

सूचना पर पुलिस के आने से पहले ही पकड़े जाने के डर से युवक की पत्नी घर से फरार हो गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया। वहीं शहर कोतवाली पुलिस का कहना है कि पति व पत्नी के बीच अक्सर मारपीट होती रहती है, तीन दिन पहले युवक की पत्नी ने युवक समेत उसके भाई व भाभी के ​खिलाफ मारपीट की ​शिकायत की थी, फिलहाल युवक की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story