×

Bahraich Accident: यूपी में भयानक हादसा सुबह-सुबह, 6 की दर्दनाक मौत, मिनी बस की हुई जोरदार टक्कर

Bahraich Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich Accident) जनपद में रविवार को मोतीपुर इलाके में एक मिनी बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 29 May 2022 4:27 AM GMT (Updated on: 29 May 2022 4:28 AM GMT)
Bahraich Accident
X

बहराइच सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद से एक भीषण सड़क हादसे का खबर सामने आया है। जहां जनपद के मोतीपुर इलाके में एक मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो जाने से बस में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मामले पर पुलिस ने बताया कि मिनी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत हुई है जबकि 12 अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जिनमें कई लोगों की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है।

सीएम योगी ने जताया शोक

बहराइच में हुए भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है। सीएम योगी ने दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट करते हुए ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना किया, साथ ही शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इस हादसे हो लेकर मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

कल भी हुआ था बड़ा सड़क हादसा

बीते दिन शनिवार को भी उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। जहां नानापार से बहराइच जा रही एक बोलेरो भोपतपुर के पास डीसीएम में जा घुसी इस भीषण चक्कर में बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया था।

यह हादसा तब हुआ था जब नानापार हाईवे पर भोपतपुर के पास एक तेज रफ्तार डीसीएम ने अचानक से ब्रेक लगा दिया इसीलिए में पीछे से आ रही बोलेरो ड्राइवर ने अपनी रफ्तार कम करने की बहुत प्रयास मगर डीसीएम द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने के कारण बोलेरो डीसीएम में जा घुसा। बोलेरो और डीसीएम के बीच में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में 22 वर्षीय इरफान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं लखनऊ के निवासी 30 वर्षीय महेश नारायण मिश्रा की भी मौके पर मौत हो गई।

हाल ही में हुए कई बड़े सड़क हादसे

बीते 10 दिन के भीतर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में कई बड़ी सड़क दुर्घटनाएं सामने आयी है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद से एक भीषण सड़क हादसा सामने आया था जहां श्रद्धालुओं से भरी एक इसकारपिओ राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर खड़े एक ट्रक से जाकर टकरा गई इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के कुल 7 लोगों की मौत हो गई यह सभी लोग केदारनाथ धाम यात्रा पर जा रहे थे।

बुलंदशहर के अलावा हाल ही में उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। जहां जनपद के जोगिया थाना क्षेत्र स्थित कटिया गांव में बारातियों से भरा एक बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रेलर से जाकर टकरा गई। बोलेरो का रफ्तार काफी तेज होने के कारण इसमें सवार 7 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story