×

बहराइच: कैबिनेट मंत्री ने ओपी राजभर पर साधा निशाना, कहा - झंड़े पर रजिस्ट्री नहीं

16 फरवरी को महाराजा सुहेल देव का जन्म दिवस है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल माध्यम से बहराइच जिले में महाराजा सुहेल देव के स्मारक की आधारशिला रखेंगे

Chitra Singh
Published on: 11 Feb 2021 1:46 PM GMT
बहराइच: कैबिनेट मंत्री ने ओपी राजभर पर साधा निशाना, कहा - झंड़े पर रजिस्ट्री नहीं
X
बहराइच: कैबिनेट मंत्री ने ओपी राजभर पर साधा निशाना, कहा - झंड़े पर रजिस्ट्री नहीं

बहराइच: जनपद में 16 फरवरी को महाराजा सुहेल देव के जन्म दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल माध्यम से होने वाले कार्यक्रम को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने तैयारियां तेज कर दी है। इस दौरान अनिल राजभर ने ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा।

सुहेल देव की जयंती

16 फरवरी को महाराजा सुहेल देव का जन्म दिवस है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल माध्यम से बहराइच जिले में महाराजा सुहेल देव के स्मारक की आधारशिला रखेंगे, साथ ही उन से जुड़ी स्मृतियों को संरक्षित करने के लिए संग्रहालय भी बनाया जाएगा। 16 फरवरी को प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से बहराइच में महाराज सुहेल देव के स्मारक, संग्रहालय और विकास की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। महाराजा सुहेल देव से जुड़ी स्मृतियों को प्रयटक के रूप में विकसित किया जाएगा।

BJP Office

यह भी पढ़ें... जौनपुर: PU में दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर उनके जीवन दर्शन पर हुईं चर्चा

अनिल राजभर ने भासपा पर साधा निशाना

वहीं अनिल कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर भी हमला बोला। ओपी राजभर की पार्टी के पीले झंड़े पर उन्होंने कहा कि रंग किसी की रजिस्ट्री नहीं है। हर रंग हर भारतीय का है, हर आदमी का है। आने वाले समय में राजभर समाज उन को सबक सिखाएगा। यकीन मानिए ऐसे लोग राजभर समाज की बस्तियों में भी नहीं घुस सकते। राष्ट्र वीर महाराजा सुहेल देव का नाम जोड़ कर पर्ची बनाने वाले महाराजा सुहेलदेव के सम्मान से समझौता करके ओवैसी जैसे देश के खिलाफ बोलने वाले, वंदेमातरम की बोली बोलने से जिसको गुरेज हो, मां भारती का नारा लगाने से जिसको गुरेज हो उन के साथ तालमेल करते हों, कोई बर्दाश्त कर सकता है लेकिन राजभर समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

रिपोर्ट- अमृतलाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story