×

Bahraich Crime News: सिपाहियों पर शराबियों ने किया हमला, शराब पीने से किया था मना

Bahraich Crime News: चौराहे पर शराब पीने से मना करने पर लोगों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shreya
Published on: 9 Jun 2021 6:38 PM GMT (Updated on: 9 Jun 2021 7:22 PM GMT)
Bahraich Crime News: सिपाहियों पर शराबियों ने किया हमला, शराब पीने से किया था मना
X

घायल हुआ पुलिसकर्मी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में राजी चौराहा के पास स्थित बैंक के नीचे कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने की सूचना पर पहुंची पुलिस के रोकने व टोकने पर वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, पुलिस पर हमला करने की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर तीन लोगोंं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो लोग मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

हरदी थाना क्षेत्र के राजी चौराहा पर बैंक स्थित है। सुरक्षा के लिए राजी चौराहे पर पिकेट ड्यूटी पर सिपाही सत्येंद्र प्रताप सिंह व मयंक दीक्षित तैनात थे। तभी सूचना मिली कि बैंक के पास बैठकर कुछ लोग शराब पी रहे है। सूचना पर दोनों सिपाही पहुंचे और मना किए तो सब दोनों सिपाहियों पर हमलावर हो गए। लाठी-डंडा व सरिया लेकर दोनों आरक्षियों पर हमला कर दिया। दोनों आरक्षियों को गंभीर चोटें आ गई।

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस पर हमले की जानकारी मिलते ही हरदी थानाध्यक्ष आरपी यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से ही उदयराज सिंह पुत्र वीर विक्रम सिंह, चंदन सिंह पुत्र देवशरण सिंह निवासीगण भिखारीसिंह पुरवा थाना खैरीघाट व सर्वजीत सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी सिसैया चूड़ामणि थाना हरदी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि रवि पाठक पुत्र राम सहारे पाठक निवासी रायपुर थाना खैरीघाट व रवि सिंह पुत्र देवशरण सिंह निवासी भिखारी सिंह पुरवा थाना खैरीघाट मौके से भागने मेें कामयाब हो गए।

तीन को भेजा गया जेल

थानाध्यक्ष ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को जेल भेज दिया गया, जबकि दो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

करोड़ों की जड़ीबूटी के साथ युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रुपईडीहा पुलिस ने करोड़ों रूपये बेशकीमती जड़ी बूटी के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रूपईडीहा बार्डर की सुरक्षा के लिए पुलिस व एसएसबी की तैनाती की गई है। एसपी सुजाता सिंह के निर्देश पर अंटहवा प्राथमिक विद्यालय के पास सामने से कई साइकिल सवार व एक बाइक सवार आते हुए दिखाई पड़े। टीम ने बाइक सवार को रोका तो पीछे से आ रहे सब साइकिल छोड़कर भाग गए।
तलाशी के दौरान 39 बोरी में जड़ीबूटी बरामद हुआ। जिसे जटामासी के नाम से भी जाना जाता है। पूछताछ में आरोपी की पहचान अरविंद पुत्र मंगतराम निवासी दशराबाग केवलपुर के रूप में हुई। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पकड़े गया युवक गलत तरीके से भारत में जड़ीबूटी को ला रहे थे। जिनको पुलिस ने गश्त के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story