×

टला बड़ा हादसा! भरभराकर ऐसे टूटा 60 करोड़ की लागत से बना ये फ्लाईओवर

दो वर्षों तक चले निर्माण के बाद  28 अगस्त 2018 को पीएनसी कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों की मौजूदगी में औपचारिक पूजन के बाद ब्रिज पर आवागमन चालू कर दिया गया था। ओवरब्रिज चालू होने से लखनऊ बहराइच रुपईडीहा नानपारा तथा नेपाल के आने जाने वाले वाहनों को काफी राहत मिली है। 

SK Gautam
Published on: 18 Dec 2019 2:25 PM GMT
टला बड़ा हादसा! भरभराकर ऐसे टूटा 60 करोड़ की लागत से बना ये फ्लाईओवर
X

लखनऊ: बहराइच हाईवे पर रेलवे लाइन के ऊपर बने ओवरब्रिज का पैनल टूटने से आवागमन बन्द हो गया है करोड़ों की लागत से बने फ्लाई ओवर से आज सुबह से गिट्टी व मिट्टी भरभराकर गिरने लगी है ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ओवरब्रिज पर यातायात रोक दिया और इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी।

ये भी देखें : अभी अभी अलर्ट जारी: दनादन गिरेंगे ओले, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

60 करोड़ की लागत से बना था ये पुल

उच्चाधिकारियों की सूचना पर एसडीएम कैसरगंज ने मौके पर पहुंचकर एन एच आई और पीएनसी के अधिकारियों से बात कर ओवरब्रिज सही करने के निर्देश दिए हैं। वाहनों को जरवलरोड तिराहे से होकर निकाला जा रहा है। जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़वा गांव के निकट लखनऊ बहराइच हाइवे पर पीएनसी कंपनी ने लगभग 60 करोड़ की लागत से एक किलोमीटर लम्बे ओवर ब्रिज का निर्माण कराया गया था।

दो वर्षों तक चले निर्माण के बाद 28 अगस्त 2018 को पीएनसी कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों की मौजूदगी में औपचारिक पूजन के बाद ब्रिज पर आवागमन चालू कर दिया गया था। ओवरब्रिज चालू होने से लखनऊ बहराइच रुपईडीहा नानपारा तथा नेपाल के आने जाने वाले वाहनों को काफी राहत मिली है।

ओवरब्रिज से अचानक मिट्टी व गिट्टी रोकने वाला सीमेंटेड पैनल टूटा

बुधवार को तड़के ओवरब्रिज के बीचोबीच रेलवे लाइन के बगल शौच करने गए ग्रामीण ने देखा कि ओवरब्रिज से अचानक मिट्टी व गिट्टी रोकने वाला सीमेंटेड पैनल टूट कर नीचे गिर रहा है पैनल टूटने से ओवर ब्रिज के अंदर भरी गिट्टी व मिट्टी भरभरा कर नीचे गिर रही है जिससे ओवरब्रिज में हल्की दरार भी पड़ गई।

ये भी देखें : फोन बनायेगा नपुंसक! हो जाये सावधान, बिल्कुल भी न करें ये काम

ब्रिज के निकट झोपड़ी में रहने वाले लोगों ने इसकी जानकारी डायल 112 पुलिस को दी। उपजिलाधिकारी राम जीत मौर्या ने कहा कि बहराइच और लखनऊ जोड़ने वाला बहुत महत्वपूर्ण पुल है इसके डैमेज होने रेलवे क्रासिंग का व्यवधान रहेगा और लाइने लगेगीं, कार्यदायी संस्था को बता दिया गया है वह लोग आ रहे है हमारा प्रयास होगा कि यह जल्द से जल्द ठीक हो।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story