पुलिस ने ऐसे पकड़े दो तस्कर, साथ ही की बड़ी बरामदगी

एसएसबी और रुपईडीहा पुलिस की संयुक्त टीम पेट्रोल पंप के निकट गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान नानपारा-रुपईडीहा मार्ग से दो युवक आते दिखाई दिए।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2020 11:55 AM GMT
पुलिस ने ऐसे पकड़े दो तस्कर, साथ ही की बड़ी बरामदगी
X

बहराइच: एसएसबी और रुपईडीहा पुलिस की संयुक्त टीम पेट्रोल पंप के निकट गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान नानपारा-रुपईडीहा मार्ग से दो युवक आते दिखाई दिए। उन्हें घेर कर जवानों ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से 100 ग्राम हीरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएसबी के मुताबिक बरामद हीरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें:चीन पर बरसे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बोले- भारत अब कमजोर देश नहीं रहा है

रुपईडीहा में स्थित एसएसबी 42वीं वाहिनी के बीओपी पर तैनात सहायक कमांडेंट सुकुमार देव वर्मन के निर्देशन में इंस्पेक्टर रमेश कुमार ग्वाला की अगुवाई में इंस्पेक्टर रमेश कुमार, रणजीत यादव, प्रमोद वर्मा और पुलिस विभाग के उपनिरीक्षक हरिनाथ यादव, सतेंद्र यादव की टीम नानपारा-रुपईडीहा मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि नानपारा की ओर से दो युवक आते दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:हाथियों की मौत पर कड़ा एक्शन, तीन अधिकारियों और एक गार्ड को किया गया निलंबित

जवानों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों खेत की ओर जाने लगे। इस पर जवानों ने घेर कर पकड़ लिया। जांच के दौरान दोनों के पास से 100 ग्राम हीरोइन बरामद हुई। एसओ प्रमोद सिंह ने बताया कि तस्करों की पहचान कोतवाली नानपारा के मोहल्ला किला निवासी नसीम और बेलदारन टोला निवासी मोहम्मद तारीक के रूप में हुई है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सहायक कमांडेंट सुकुमार देव वर्मन ने बताया कि बरामद हीरोइन की कीमत एक करोड़ रुपये है। हीरोइन को पुलिस ने सीज कर दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story