बहराइच में महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के बहराइच में देवर के साथ घर लौट रही महिला का तीन युवकों ने किया गैंगरेप। तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर हैं।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Anurag Pathak
Published on: 27 Jan 2022 2:49 PM GMT
Bulandshahr News In hindi
X

 ट्यूशन जा रही नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप। प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच। कोतवाली नानपारा क्षेत्र के एक गांव निवासी 27 वर्षीय महिला अपने देवर के साथ कोटे का खाद्यान्न लेकर वापस घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार तीन लोग देवर की पिटाई कर महिला का अपरहण कर ले गए। सभी ने गैंगरेप किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र के नहर पटरी के निकट गांव निवासी 27 वर्षीय महिला अपने देवर के साथ कोटेदार के यहां खाद्यान्न लेने गई थी। खाद्यान्न लेकर महिला देवर के साथ बुधवार शाम को घर लौट रही थी। नवाबगंज मार्ग पर मथुरा पुल के पास बाइक सवार तीन लोग आए। सभी ने महिला को रुकवाया। इसके बाद 20 वर्षीय देवर की पिटाई करके झाड़ियों में छोड़ दिया। तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद राहगीरों ने युवक को पड़ा देखा। पुलिस को सूचना दी। उधर महिला दबंगों से अपने आप को छुड़ाते हुए घर पहुंचकर आपबीती बताई। परिवार के लोगों के साथ कोतवाली गई। प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि तीन लोगों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे।

बरामद हुई बाइक, आरोपी फरार

पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर जंग बहादुर यादव ने बताया कि गुरुवार को वह घटना की जांच करने गए थे। महिला की ओर से किसी को नामजद नहीं किया गया है। महिला किसी को पहचान नहीं सकी है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बाइक बरामद हुई है। बाइक गांव निवासी युवक की है। युवक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

दो टीम कर रही तलाश

सीओ ने बताया कि गैंगरेप के खुलासे के लिए दो टीम लगाई गई है। जिसमे कोतवाली नानपारा और कार्यालय की टीम लगाई गई है। इस मामले में अभी तक तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story