‘इमाम’ को अपने ही खेत की मेड़ बांधने की सजा मिली मौत

पचपेड़वा निवासी इमाम अली (50) पुत्र वाहिद अली अपने खेत की मेड़बंदी कर रहे थे तभी गांव के ही कलाम भूरी पुत्रगण भुसैली व शाहिद पुत्र मुहम्मद वहां पहुंच गए। मेड़बंदी को लेकर इमाम से कहासुनी होने लगी। इससे नाराज दबंगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

Published by SK Gautam Published: July 9, 2019 | 7:23 pm
Modified: July 9, 2019 | 7:29 pm

बहराइच: कोतवाली नानपारा क्षेत्र के पचपेड़वा में मंगलवार को खेत की मेड़ सही करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। इस पर दबंगों ने अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के बेटे की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसपी ग्रामीण ने घटना का जायजा लिया। हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

ये भी देखें : कल अमेठी दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, गौरीगंज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

कोतवाली क्षेत्र के पचपेड़वा निवासी इमाम अली (50) पुत्र वाहिद अली अपने खेत की मेड़बंदी कर रहे थे तभी गांव के ही कलाम भूरी पुत्रगण भुसैली व शाहिद पुत्र मुहम्मद वहां पहुंच गए। मेड़बंदी को लेकर इमाम से कहासुनी होने लगी। इससे नाराज दबंगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दबंग यही नहीं रुके वृद्ध को खेत में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पुलिस को देने पर कोतवाल संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने उच्चाधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह ने भी गांव पहुंचकर मृतक के परिवारजनों से मिले। हत्या की वजह की जानकारी ली।

ये भी देखें : महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक नितेश राणे के साथ समर्थकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

एएसपी ने बताया कि मृतक के पुत्र अली मुहम्मद की तहरीर पर कलाम, भूरी व शाहिद पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App