×

Bahraich News: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल, 2 गिरफ्तार

Bahraich News: जिले में मोतीपुर पुलिस और बदमाशों के बीच आज मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 March 2022 1:22 PM GMT
Rampur News miscreant arrested in encounter with police
X

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ (social media)

Bahraich News: नैनिहा जंगल मे बाइक सवार 3 शातिर लुटेरों को पकड़ने गयी मोतीपुर पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस कर्मियों ने अपने आप को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके पास अवैध तमंचे व कारतूस बरामद हुए है। इन लोगों कुछ समय पूर्व एक होटल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था ।

जानकारी के अनुसार जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र (Motipur Police Station Area) के नैनिहा मंडी में 11 मार्च की रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटकांड की वारदात को अंजाम दिया था। होटल मालिक के भतीजे द्वारा विरोध करने पर बाइक सवार बदमाश ने कट्टे से फायरिंग कर दिया था। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी (Superintendent of Police Keshav Chaudhary) और एएसपी ग्रामीण ने मौके का मुआयना कर पुलिस को घटना के खुलासे का निर्देश दिया था।

बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़

मोतीपुर थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह (Motipur Police Station Brijanand Singh) ने बताया कि पुलिस तीन बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। दो लोगों को घटना के दिन ही हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। मंगलवार को बदमाशों के जालिम नगर चौकी होते हुए लखीमपुर की ओर जाने की सूचना मिली। इस पर जालिम नगर चौकी इंचार्ज अवधेश कुमार द्विवेदी (Jalim Nagar Chowki Incharge Awadhesh Kumar Dwivedi) को वायरलेस पर सूचना देकर नाकेबंदी की गई। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को नैनिहा जंगल के आगे गुरुद्वारा के पास घेरा। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस के जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी। बदमाश के गिरते ही सभी ने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया।

बदमाशों के पास ये सामान हुआ बरामद

पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी (SP Keshav Chaudhary) ने बताया कि बदमाशों की पहचान खैरीघाट थाना क्षेत्र के अरनवा टिकुरी गांव निवासी इंदल चौहान पुत्र ठाकुर चौहान, सोमारी चौहान पुत्र भूखन चौहान और कुंवारे चौहान के रूप में हुई है। सभी के पास से लूटकांड में प्रयुक्त बाइक, चार हजार से अधिक नकदी, कट्टा, कारतूस, बैंक पासबुक, नकब बरामद हुआ है। घायल बदमाश कुंवारे चौहान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story