×

Commendable work: गश्त पर निकली पुलिस ने की राहगीर की मदद, जानिए क्या है पूरा मामला

Bahraich News: बाइक में पेट्रोल खत्म होने पर पैदल जा रहे थे राहगीर। रात्रि गश्त पर निकली पुलिस ने पेट्रोल पम्प खुलवाकर की बाइक सवारों की हेल्प

Anurag Pathak
Written By Anurag PathakPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 Jun 2021 9:41 AM GMT
Commendable work: गश्त पर निकली पुलिस ने की राहगीर की मदद, जानिए क्या है पूरा मामला
X

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। जिले में गश्त कर रही पुलिस को रास्ते में राहगीर बाइक लेकर पैदल जाते हुए दिखाई पड़े तो पुलिस ने कारण पूछा। राहगीरों ने गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने की बात बताइए तो पुलिस ने उनकी मदद की। पुलिस ने दोनों राहगीरों को एक ढाबे पर रोककर अपनी गाड़ी से कुछ दूर पर स्थित पेट्रोल टंकी पर जाकर टंकी को खुलवाने के बाद पेट्रोल खरीदा और लाकर राहगीरों को दिया। पेट्रोल डालकर राहगीर अपने घर को रवाना हो गए। जिले पुलिस के इस कार्य की सराहना चारों ओर हो रही है।

जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जिले की एसपी सुजाता सिंह ने सभी थानाध्यक्षों को रात में गश्त करने के निर्देश दिए हैं। एसपी के निर्देश पर देहात कोतवाल प्रेमपाल सिंह दल बल के साथ गश्त कर रहे थे। गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर स्थित धरसवा के पास रात लगभग 2 बजे दो बाइक सवार पैदल ही बहराइच की ओर आ रहे थे। गश्त पर चल रही पुलिस ने राहगीरों को रोककर रात में पैदल जाने का कारण पूछा तो राहगीरों ने गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो जाने की बात बताई। इस पर पुलिस ने राहगीरों को पास में ही स्थित एक ढाबे पर ठहरा दिया। और उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी को भी साथ मे रोक दिया। पुलिस ने एक किलोमीटर दूर स्थित पेट्रोल पंप पर जाकर पेट्रोल कर्मियों को जगाने के बाद टंकी को खुलवाया और पेट्रोल लेकर वापस आए। पुलिस ने राहगीरों की गाड़ी में पेट्रोल डालकर उन्हें उनके गंतव्य को जाने के लिए कहा। पुलिस का यह कार्य देखकर राहगीरों का दिल पसीज गया। राहगीरों ने पुलिस को हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया और भविष्य में संकट पड़ने पर पुलिस की सहायता करने का वादा किया। एसपी सुजाता सिंह ने पुलिस के इस सराहनीय कार्य को जानने के बाद पुलिसकर्मियों को बधाई देकर उनका हौसला अफजाई किया।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story