×

बहराइच पुलिस का नया कामः कर रही 'दो गज दूरी, मास्क जरूरी' की अपील

पुलिस भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपील करती नजर आ रही है

Ashiki
Published AshikiReport Anurag Pathak
Published on: 8 April 2021 2:26 PM GMT
Bahraich Police
X

फोटो- सोशल मीडिया 

बहराइच: पूरे देश मे कोरोना की दूसरी लहर एक बार फिर से कहर बरपा रही है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार की ओर से लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही बिना मास्क के बाहर न निकलने की अपील की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस घातक बीमारी को लेकर सजग नही नजर आ रहे हैं।

बिना मास्क के ही घूम रहे लोग

बिना मास्क के ही सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ रही है। लोगों की ओर से लगातार की जा रही लापरवाही को लेकर जिले की पुलिस ने अनूठी पहल की शुरुआत की है, आज जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस सड़कों पर उतर कर भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपील करती नजर आ रही है।


पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया की प्रदेश के साथ ही जनपद बहराइच में भी एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस कर्मी लोगों को इस संक्रमण से बचने के लिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी की अपील कर रहें हैं। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लोग बिना मास्क के ही भीड़भाड़ वाली जगहों व सड़को पर चल रहे हैं, जिसको लेकर पुरे जिले में विशेष अभियान चलाकर बिना मास्क पहने लोगों का चालान करने के साथ ही पुलिस कर्मियों की और से लोगों को मास्क वितरित करने की पहल शुरू की गई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story