×

Bahraich Accident: बस ट्रक भिड़ंत में छह मरे, 15 घायल, बहराइच आ रही थी बस

Bahraich News Today: घटना बहराइच जिले के थाना जरवल रोड के तपे सिपाह के पास हुई है। पुलिस मौके पर राहत कार्य में जुटी है।

Anurag Pathak
Published on: 30 Nov 2022 2:59 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2022 3:27 AM GMT)
X

बस ट्रक भिड़ंत में छह मरे 

Bahraich News: बहराइच से बड़ी खबर लखनऊ से बहराइच आ रही रोडवेज बस ट्रक से टकरा गई। ट्रक और बस की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत हो गई और पंद्रह यात्री घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर है। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना बहराइच जिले के थाना जरवल रोड के तपे सिपाह के पास हुई है। डीएम, एसपी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस मौके पर राहत कार्य में जुटी है।

हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे हादसे की भयावहता का अंदाज लगाया जा सकता है। हादसा सुबह के वक्त हुआ जब अधिकांश यात्री सोए हुए थे। अचानक ट्रक से भिड़ंत होने से कोहराम मच गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस सड़क से उतर कर खंदक में लटक गई। किसी तरह से जबतक यात्रियों को निकाला गया छह यात्रियों की मौत हो चुकी थी। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

हादसे में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़ने का अंदेसा है। लखनऊ बहराइच मार्ग पर स्थित जरवल इलाके के तपेसीपाह ग्राम के पास यात्रियों को लेकर आ रही रोडवेज की बस व ट्रक में टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक ट्रक ने बस में साइड से टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पहुंचे। लोगों की सूचना पर जरवल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं पंद्रह लोग घायल थे। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया जहां पर पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

जयपुर से ईदगाह डिपो की बस बहराइच आ रही थी घने कोहरे के कारण जरवल इलाके में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे

भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी दिनेश चंद्र व पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। डीएम ने बताया कि जरवल इलाके में एक दुखद हादसा हुआ है। हादसे छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। घायलों को अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story