×

बहराइच में एसओजी व स्वाट टीम को मिली बड़ी कामयाबी , घर मे छुपाकर रखी थी अवैध सामान

एसओजी व स्वाट टीम ने देर रात को कड़सर बेटौरा गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 27 पेटी में 1215 देशी शराब की बोतले बरामद की। ठेके का भारी मात्रा में शराब मिलने पर उसे सीज कर दिया और आरोपी को मौके से पकड़कर थाने लाई जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Raj
Published on: 3 July 2021 10:55 AM GMT
Original photo
X

Original photo

बहराइच न्यूज। एसओजी व स्वाट टीम ने देर रात को कड़सर बेटौरा गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 27 पेटी में 1215 देशी शराब की बोतले बरामद की। ठेके का भारी मात्रा में शराब मिलने पर उसे सीज कर दिया और आरोपी को मौके से पकड़कर थाने लाई जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के अपराध व अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाने के निर्देश पर एसओजी व स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर रात में कडसर बटोरा गांव में दबिश दी। दबिश के दौरान गांव निवासी संजय सिंह के पुत्र दशरथ सिंह के घर से 27 पेटी झूम ब्रांड की शराब बरामद हुई। पुलिस ने कुल 1215 ब्रांडेड शराब की बोतल मैके पर से जब्त की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गई जहां उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

थाना अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि बरामद शराब को सील कर दिया गया है। एसओजी प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया की ठेके वाली शराब की भरी बोतले इतनी भारी मात्रा में कहां से आई है इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story