×

Bahraich News: भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर दबंगों का बवाल, जबर्दस्ती तेल भराने के लिए निकाली पिस्तौल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Bahraich News: भाजपा नेता ने कहा इस तरह से दबंगई करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी की सख्त नीतियों से ये लोग घबड़ाए हुए हैं और उत्पात कर माहौल खराब करना चाहते हैं।

Anurag Pathak
Published on: 10 Dec 2022 4:51 AM GMT
X

Bahraich crime

Bahraich News: बहराइच के हुजूरपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर बेखौफ बदमाशों की दबंगई सामने आई है। जबरदस्ती तेल भराने से मना करने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर पिस्तौल तान दी, ये पूरी घटना पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आपको बता दें कि बहराइच के हुजूरपुर थाना इलाके के सहसलमपुर स्थित भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ जिला सहसंयोजक कुलदीप सिंह के नरसिंह कमलेश पेट्रोल पंप पर देर रात बदमाशों ने जबर्दस्ती तेल भराने का प्रयास किया जब वहां मौजूद कर्मियों ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर फायर करने का भी प्रयास किया लेकिन शोर शराबा होने पर आसपास के लोगो के आ जाने से बदमाश भाग खड़े हुए।

भाजपा नेता और पेट्रोल पंप के मालिक कुलदीप सिंह ने बताया कि ये बदमाश देर रात 12.30 बजे पम्प पर कार से पहुँचे और जबर्दस्ती तेल भराने का प्रयास करने लगे जब वहां मौजूद चौकीदार ने मना किया तो बदमाशो ने पिस्तौल निकालकर दागने का प्रयास किया और अन्य कर्मियों के आ जाने से शोर मचाते हुए भाग गए। मामले में हुजूरपुर थाने के एसएचओ का कहना है कि एफआईआर दर्ज की जा रही है दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

दबंगई करने वालों पर सख्त कार्रवाई

भाजपा नेता ने कहा है कि इस तरह से दबंगई करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की सख्त नीतियों से ये लोग घबड़ाए हुए हैं और उत्पात कर माहौल खराब करना चाहते हैं। बदमाशों का गाड़ी नंबर नोट कर लिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story