×

Viral Audio: सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुलिस पर फर्जी उत्पीड़न का लगाया आरोप

जिस व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है उसने सवर्ण आर्मी के अध्यक्ष से फोन पर बात करते हुए मुकदमे के बारे में जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया है

Anurag Pathak
Written By Anurag PathakPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 15 Jun 2021 9:54 AM GMT
Viral Audio: सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुलिस पर फर्जी उत्पीड़न का लगाया आरोप
X

Bahraich News: सर्वण आर्मी के अध्यक्ष ने पुलिस पर फर्जी एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद स्वर्ण समाज में काफी आक्रोश फैला हुआ है। पूरे प्रकरण की जांच सीओ को सौंपी गई है। वहीं जिस व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है उसने सवर्ण आर्मी के अध्यक्ष से फोन पर बात करते हुए मुकदमे के बारे में जानकारी होने से ही इंकार कर दिया है।

गौरतलब है कि पयागपुर थाना क्षेत्र के खुरथुवा गांव निवासी सर्वेश पांडेय सर्वण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सर्वेश ने पुलिस पर उनको फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने उनके ऊपर एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। उनका कहना है कि उनके ऊपर 20 अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया जाता है और दो जून को मुकदमे की जानकारी दी जाती है। सर्वेश ने प्रसाशन से पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

वहीं आपको यह भी बता दें कि जिस व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है उसने सवर्ण आर्मी के अध्यक्ष से फोन पर बात करते हुए मुकदमे के बारे में जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया है। बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं ।

वहीं पयागपुर थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह का कहना कि डेरवा हरवंशपुर गांव निवासी मनऊ पासी ने इनके खिलाफ जाति सूचक गाली देकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर तहरीर दी थी। उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story