×

Bahraich News: 50 साल के दरिंदे ने एक साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, बच्ची लखनऊ रेफर

Bahraich News: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को एक 50 वर्षीय शख्स को एक साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है। अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 18 Feb 2024 3:35 AM GMT
Bahraich News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद से एक साल की मासूम बच्ची से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची से हैवानियत का आरोप एक 50 साल के शख्स पर लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना बहराइच के नानपारा पुलिस थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है, जहां 50 वर्षीय दरिंदे ने अबोध बच्ची के साथ महापाप किया है। वहीं, बच्ची को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच से लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को एक 50 वर्षीय शख्स को एक साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है। अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बच्ची को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बच्ची को बाल रोग विशेषज्ञों की जांच और देखरेख के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है। हालांकि बच्ची की हालत स्थिर है।

आरोपी युवक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि ये घटना बहराइच के नानपारा पुलिस थाना क्षेत्र की है। अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण प़ॉस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

श्रावस्ती में ताऊ ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म

बता दें कि उत्तर प्रदेश में यह पहला मामला नहीं है जब किसी मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना हुई है। इससे पहले श्रावस्ती में एक ताऊ ने चार साल की बच्ची को घर में बुलाकर शराब के नशे में उसके साथ बलात्कार किया और इसके बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और घटना के कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story