Bahraich News : बहराइच में एक और महिला पर भेड़िया ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

Bahraich News : यूपी के तराई इलाके बहराइच में आदमखोर भेड़िये का हमला एक बार फिर से बढ़ गया है, जिससे जनता भयभीत है।

Radheshyam Mishra
Published on: 12 Sep 2024 11:39 AM GMT
Bahraich News : बहराइच में एक और महिला पर भेड़िया ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल
X

Bahraich News : यूपी के तराई इलाके बहराइच में आदमखोर भेड़िये का हमला एक बार फिर से बढ़ गया है, जिससे जनता भयभीत है। बुधवार को दो बालिकाओं पर हमले के बाद फिर से देर रात एक महिला पर आदमखोर भेड़िया ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना के बाद से जनता में आक्रोश बढ़ गया है। वहीं, प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहा है। फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के थाना खैरीघाट इलाके की ग्राम पंचायत भवानीपुर का मजरा, कोरियन पुरवा निवासी प्रताप की पत्नी पुष्पा देवी (55) बीती रात अपने घर के बरामदे में सो रही थी। इसी दौरान भेड़िये ने उस पर हमला कर दिया, जससे वह घायल हो गई। परिजनों ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी लेकर गए, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले बहराइच के ही खैरीघाट क्षेत्र के महजिदिया निवासी शिवानी (10) और हरदी क्षेत्र के गड़रियनपुरवा निवासी सुमन (11) पर भेड़िये ने मंगलवार रात को हमला कर दिया था। दोनों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। गड़रियनपुरवा निवासी सुमन की गर्दन को भेड़िये ने दबोचकर बाहर खींचने का प्रयास किया। इसके बाद उसने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़ पड़े, जिससे सुमन की जान बच सकी। वहीं, ग्राम पंचायत यादवपुर में बुधवार सुबह भेड़िया ने बालकराम के पड़वा पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उल्लेखनीय है कि वन विभाग की ओर से बीती मंगलवार को ही एक मादा भेड़िया को पकड़ा गया है, लेकिन इसके बाद भी घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। इसके बाद से ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि एक से अधिक भेड़िया देखे गये हैं, जबकि प्रशासन पांच भेड़िया के बाद मात्र अब एक ही भेड़िया को न पकड़ पाने का दावा कर रहा है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story