Bahraich News: बंदर के बच्चे ने कराया 6 स्टाफ नर्स को सस्पेंड, विभागीय जांच के आदेश, जाने क्या है पूरा मामला

Bahraich News: स्टाफ नर्सों को मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी के दौरान वीडियो बनाना महंगा पड़ गया है। छह नर्सों को निलंबित कर दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 July 2024 5:36 AM GMT
six staff nurses suspended Bahraich
X

six staff nurses suspended Bahraich  (PHOTO: SOCIAL MEDIA ) 

Bahraich News: बहराइच के मेडिकल कॉलेज स्थित एमसीएच विंग में बंदर के बच्चे के साथ रील बनाना छह स्टाफ नर्सों को काफी महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर रील बनाने का वीडियो वायरल होने पर प्राचार्य ने इस मामले को गंभीरता से लिया और छह स्टाफ नर्सों को निलंबित कर दिया। साथ ही जांच कमेटी भी गठित कर दी है।

महाराजा सुहेलदेव स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय एवं महर्षि बालार्क चिकित्सालय स्थित महिला अस्पताल में ड्यूटी के दौरान स्टाफ नर्स बंदर के बच्चे के साथ रील बना रही थीं। वीडियो में बंदर का बच्चा कपड़ा पहने हुए स्टाफ नर्सों के कभी गोद में तो कभी मेज पर रखे अस्पताल के जरूरी कागजों पर खेलता हुआ दिख रहा है।

यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. डॉ. संजय खत्री ने स्टाफ नर्स अंजली, किरन सिंह, आंचल शुक्ला, प्रिया, पूनम पांडेय व संध्या सिंह को बंदर के बच्चे के साथ रील बनाने, ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने व सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


प्राचार्य द्वारा जारी किए गए कार्यालय आदेश पत्र में लिखा गया है कि छह स्टाफ नर्सों को निलंबित किया गया है। इसके लिए जांच कमेटी गठित की गई है। जांच आख्या मिलने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story