Bahraich News: भाजपाईयों ने बैठक कर सदस्यता अभियान की बनाई रूप रेखा, भारी संख्या में पार्टी से जुड़े लोग

Bahraich News: विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के सदस्यता अभियान में एक एक कार्यकर्ता को बड़ी संख्या में ऑनलाइन, ऑफलाइन के माध्यम से सदस्यता दिलाने का काम करना है।

Radheshyam Mishra
Published on: 4 Sep 2024 11:21 AM GMT
Bahraich News: भाजपाईयों ने बैठक कर सदस्यता अभियान की बनाई रूप रेखा, भारी संख्या में पार्टी से जुड़े लोग
X

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में भाजपाईयों ने भाजपा सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत जिला कार्यालय पर बुधवार को अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक की। बैठक में सदस्यता अभियान के तहत शत प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने पर चर्चा हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री/जिला प्रभारी शिव भूषण सिंह उपस्थित रहे।

भाजपा के सदस्यता अभियान

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश पांडेय ने कहा कि संगठन की सदस्यता अभियान पर्व, उत्सव है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के सदस्यता अभियान में एक एक कार्यकर्ता को बड़ी संख्या में ऑनलाइन, ऑफलाइन के माध्यम से सदस्यता दिलाने का काम करना है।


मुख्य अतिथि भाजपा जिला प्रभारी शिव भूषण सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा सदस्यता अभियान की शुरुआत हो चुकी हैं पूरे भारत में बड़ी संख्या में लोग भाजपा परिवार से जुड़ेंगे । साथ ही आप सभी पार्टी के कर्मठ आजीवन कार्यकर्ता हैं आप सभी अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करते हुए अधिक से अधिक सदस्य बनाने का सत प्रतिशत लक्ष्य तय करें और लक्ष्य से सभी आगे बढ़कर सभी कार्य को पूरा करें।


इसी कड़ी में सदर विधायक अनुपमा जायसवाल ने कहा कि बड़ी संख्या में लोगो को भाजपा सदस्यता दिलाने का काम करना है। संगठन के पर्व में सबको अपनी सहभागिता करते हुए बड़ी संख्या में लोगो को भाजपा की विचार धारा से जोड़ने का काम करना है। बहराइच भाजपा सांसद आनंद गोंड़ ने कहा कि देश के विकास के लिए संकल्प लेकर सदस्यता अभियान में हम सबको आगे बढ़ना है जिससे एक बार फिर से पार्टी को विश्व की नंबर एक पार्टी बनाने की दिशा में कामयाब हो ।उसके बाद सभी ने सदस्यता अभियान में सहभागिता करते हुए अपने मोबाइल से 8800002024 नंबर पर कर मिस कॉल करके नमो ऐप पर अपनी डिटेल भर करके पार्टी की सदस्यता ली ।


इस अवसर पर उपस्थित रहे

इस दौरान सदर विधायक विधायक श्रीमती अनुपमा जायसवाल ,पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी, बलहा विधायक सरोज सोनकर पूर्व मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री व अभियान संयोजक डॉक्टर जितेंद्र त्रिपाठी ने किया। आभार जिला उपाध्यक्ष सुवेद वर्मा ने किया। बैठक में जिला महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह , नन्हेंलाल लोधी, धीरेंद्र मोहन आर्य, जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह, सुषमा चौधरी, राहुल राय, उमाशंकर तिवारी, जिला मंत्री सुनील श्रीवास्तव, शिवानी कश्यप, कुंजा कश्यप, प्रियंका रावत, एकता जयसवाल, पूजा कश्यप, संजय राव, सहसंयोजक हेमा निगम, डिंपल जैन, देवेंद्र कुमार मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी, जिला कोषाध्यक्ष राजन सिंह, गौरव वर्मा, अभिषेक गुप्ता, जीतेन्द्र सिंह जीतू, सोशल मीडिया नितिन रुपाणी, नगर अध्यक्ष अमित शर्मा, अलक्क्षेन्द्र सिंह सहित सभी मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story