Bahraich: बहन के ससुराल राखी बंधवाने आये भाई की नदी में डूबकर मौत, मचा कोहराम

Bahraich: बिहार राज्य के कटिहार जिले के आजम नगर थाने के बेलवारी गांव निवासी करन (22) पुत्र सुनील की बहन की ससुराल थाना खैरीघाट के लौकिहा गांव में है।

Radheshyam Mishra
Published on: 20 Aug 2024 9:41 AM GMT
bahraich news
X

बहराइच में बहन के ससुराल राखी बंधवाने आये भाई की नदी में डूबकर मौत (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: रक्षाबंधन पर्व पर बहन के घर राखी बांधवाने आए बिहार राज्य के कटिहार जिले के थाना आजम नगर के बेलवारी गांव निवासी करन (22) पुत्र सुनील की बाइक से घर की वापसी के दौरान संतुलन बिगड़ने से नदी में गिर गया। इस कारण युवक की नदी में डूबकर मौत हो गई है। हालांकि पास उपस्थित गोताखोरों ने नदी में छलांग लगाई लेकिन युवक को बचा नही सके और नदी में डूबकर युवक की मौत हो गई। मंगलवार को गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक की लाश निकाली है। सूचना पर पहुंची ने लाश का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार राज्य के कटिहार जिले के आजम नगर थाने के बेलवारी गांव निवासी करन (22) पुत्र सुनील की बहन की ससुराल थाना खैरीघाट के लौकिहा गांव में है। सोमवार को रक्षाबंधन पर बहन से राखी बांधवाने बहराइच जनपद के थाना खैरीघाट क्षेत्र में आया था।राखी बांधवाने के बाद युवक बाइक से शहर जा रहा था ।इसी दौरान में युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक समेत नदी में गिर गया,जिससे युवक की मौत हो गई। सूचना पर गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत कर शव बरामद किया। सूचना पर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जबकि दुसरे घायल साथी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बताते हैं कि वह राखी बंधवाने के बाद सोमवार शाम लगभग पौने छह बजे शहर जाने को बाइक से निकला। इसी दौरान कोई तेज रफ्तार दुसरी वाहन आ गई और वह बचाने के प्रयास में खैरीघाट थाने के अलीनगर मोड़ पर संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सहित नदी में गिर गया। आसपास के लोगों ने यह हादसा देखकर चिल्लाने लगे ओर शोर पर गोताखोरों ने नदी में छलांग लगा दी। सूचना पर खैरीघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । और उन्होंने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मार्च्युरी में रखवाया दिया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार शायद किसी वाहन से टकराकर नदी में गिरा था। जिससे उसकी नदी में डूबकर मौत हो गई है। जबकि एक साथी घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। वही परिजन मौके पर पहुंचे हैं और कोहराम मचा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story