Bahraich News: लो अब भेड़िये के बाद इसका आतंक शुरू, ले रहा है जान

Bahraich News: जनपद की ग्राम पंचायत बेहोरिकापुर की इमामगंज निवासी एक महिला सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी कि तभी इमामगंज रोड पर टहलते समय सांड ने एकाएक हमला कर दिया और महिला को कई बार सींग से उठा-उठाकर पटका।

Radheshyam Mishra
Published on: 17 Sep 2024 12:46 PM GMT
Bahraich News
X

मृतक महिला की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bahraich News: यूपी के बहराइच में अभी भेड़िये का आतंक खत्म भी नहीं हुआ कि अब सांड का आतंक भी देखने को मिलने लगा है। मंगलवार को जनपद की ग्राम पंचायत बेहोरिकापुर की इमामगंज निवासी एक महिला सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी कि तभी इमामगंज रोड पर टहलते समय सांड ने एकाएक हमला कर दिया और महिला को कई बार सींग से उठा-उठाकर पटका। जिससे महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना खैरीघाट क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहोरिकपुर के इमामगंज निवासी कुसुमा देवी (33) वर्ष पत्नी राजू पाल प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह उठी। इसके बाद वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकल गई। वह इमामगंज मार्ग पर टहल रही थी। तभी अचानक एक सांड आ गया और उसने महिला पर हमला कर दिया। सांड ने महिला को सींग में फंसाकर उठा- उठाकर कई बार पटका। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोग यह नजारा देखकर दौड़े और डंडे मार -मारकर किसी तरह सांड को भगाया। इसके बाद परिवार के लोगों को सूचना दी।

सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सांड के हमले में घायल महिला को पास के सीएचसी नानपारा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दुर्घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन को दी। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक महिला की एक बेटी जस्मीन जिसकी उम्र 18 वर्ष और एक बेटा समद उम्र लगभग 13 वर्ष है। उप निरीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि महिला पर सांड ने पीछे से हमला किया है। जिस कारण उसने अपना बचाव नहीं कर सकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story