×

Bahraich News: ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौके पर मौत

Bahraich News: थाना कोतवाली नानपारा के अंतर्गत नानपारा -बहराइच मार्ग पर ट्रक और कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Radheshyam Mishra
Published on: 22 Jun 2024 10:44 AM GMT
Head-on collision between truck and car, three including father and son died on the spot
X

ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में शनिवार को एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। थाना कोतवाली नानपारा के अंतर्गत नानपारा -बहराइच मार्ग पर ट्रक और कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार भाई-बहन समेत चार घायल हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

ट्रक और कार में आमने सामने भिड़ंत

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के बहराइच के बाबागंज के रहने वाले बलरामपुर में एक मंगनी कार्यक्रम में गए हुए थे। मंगनी का रस्म पूरी करने के बाद सभी लोग घर वापस लौट रहे थे, कि नानपारा-बहराइच मार्ग पर शनिवार को ट्रक और कार में आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नानपारा बहराइच मार्ग पर कोतवाली नानपारा अंतर्गत खुदादभारी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। कोतवाल आरके सिंह के अनुसार नानपारा से बहराइच की ओर से जा रही ट्रक संख्या यूपी 21 डीटी और बहराइच से नानपारा की ओर जा रही हुंडई कार में हादसा हुआ। हादसे में मौके पर ही रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम सुजौली बाबा कुट्टी निवासी नौसाद उम्र (25) पुत्र ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद, ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद उम्र (58) पुत्र मोहम्मद फकीरे और मोहम्मद आरिफ उम्र (69) पुत्र फकीरे की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।

वही हाशिम पुत्र (44) फकीरे, अर्श (10) पुत्र नौशाद, अरसा बानो (5) पुत्री नौशाद और खादिम (13) गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सभी एक ही परिवार के मृतक और घायल

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी एक ही परिवार के मृतक और घायल हैं। सभी अपने घर जा रहे थे, तभी दुर्घटना हुआ है। उन्होंने कहा कि दोनों दुर्घटना वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा इतना जबरजस्त रहा कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके अलावा कार पूरी तरह से कूड़े के ढेर में तब्दील हो चुकी है। दुसरी तरफ सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story