×

IPS के घर में काम कर रहे युवक का रोडवेज परिसर में मिला शव, मचा कोहराम

Bahraich News: फखरपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक लखनऊ में एक आईपीएस अधिकारी के यहां काम करने के लिए ढेड सप्ताह पूर्व गया था। वह बीती रात को लखनऊ से घर के लिए निकला हुआ था।

Radheshyam Mishra
Published on: 20 Jun 2024 12:43 PM GMT
bahraich news
X

बहराइच में युवक का रोडवेज परिसर में मिला शव (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक लखनऊ में एक आईपीएस अधिकारी के यहां काम करने के लिए ढेड सप्ताह पूर्व गया था। वह बीती रात को लखनऊ से घर के लिए निकला हुआ था। लेकिन गुरूवार को उसका शव रोडवेज परिसर में मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं परिजनों ने युवक की मौत को संदिग्ध बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना फखरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत हैबतपुर के मजरा गंगापुर निवासी धर्मेंद्र शुक्ला (35) पुत्र मूलचंद्र शुक्ला बेरोजगार था। किसी के माध्यम से उसका काम लखनऊ में आईपीएस अधिकारी अरविंद भूषण पांडेय के यहां घर पर काम करने के लिए लगा। जिस पर वह 12 दिन पूर्व लखनऊ में आईपीएस अधिकारी के यहां काम करने के लिए गया। बीती रात को युवक अपने गांव के लिए लखनऊ से रवाना हुआ था। लेकिन वह गांव नहीं पहुंचा।

बताया जाता है कि धर्मेंद्र शुक्ला का शव रोडवेज परिसर में पड़े होने की सूचना कोतवाली नगर पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की छानबीन कराई तो उक्त बात प्रकाश में आया। जिस पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। धर्मेंद्र के भाई वीरेंद्र शुक्ला ने मौत को संदिग्ध बताया है। साथ ही शव पोस्टमार्टम करवाए जाने की मांग की। जिस पर कोतवाली नगर की पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story