×

Bahraich News: व्यापार मंडल के निर्विरोध अध्यक्ष बने दीपक सोनी, आशीष कंसल महामंत्री

Bahraich News: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सम्पन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दीपक सोनी “दाऊजी“ व महामंत्री पद के लिए आशीष कंसल निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं।

Anurag Pathak
Published on: 28 Jan 2024 10:49 AM GMT
bahraich news
X

व्यापार मंडल के निर्विरोध अध्यक्ष बने दीपक सोनी (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सम्पन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दीपक सोनी “दाऊजी“ व महामंत्री पद के लिए आशीष कंसल निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं। निवर्तमान अध्यक्ष कुलभूषण अरोरा को व्यापार मंडल का संरक्षक घोषित किया गया है। अध्यक्ष व महामंत्री नामचीन समाजसेवी हैं। दीपक सोनी “दाऊजी“ व्यापार मंडल के मौजूदा महामंत्री व होली समिति के अध्यक्ष हैं। आशीष कंसल युवा व्यापार मंडल महामंत्री व रोटरी क्लब के प्रेसीडेंट इलेक्ट हैं।

अक्टूबर 2023 में शुरू हुई चुनाव प्रक्रिया के परिणामों की औपचारिक घोषणा जिलाध्यक्ष गौरीशंकर भानीरामका ने रविवार को डालमिया धर्मशाला सभागार में आयोजित व्यापार मंडल बैठक में की। व्यापारियों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव तीन वर्ष के लिए हुआ है। नगर की नवगठित टीम से व्यापारियों व संगठन को काफी उम्मीदें हैं। हमें पूरा विश्वास है कि नये पदाधिकारी व्यापारी एकता को मजबूत बनाए रखते हुए व्यापारियों की उम्मीदों पर खरा उतरें और व्यापारियों तथा समाज की इतनी सेवा करें कि वह अगले कई टर्म तक इन पदों पर बने रहें। भानीरामका ने अपेक्षा की कि संगठन कार्यकारिणी बैठक माह में कम से कम एक बार तथा आम सभा तीन माह में एक बार अवश्य होनी चाहिए।

नव निर्वाचित अध्यक्ष दीपक सोनी “दाऊजी“ ने निर्विरोध निर्वाचन के लिए व्यापारी समाज व पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया। दाऊजी ने कहा कि व्यापार मंडल अध्यक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसे अपनी मेहनत व ईमानदारी से निभाने में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। निवर्तमान अध्यक्ष व संरक्षक कुलभूषण अरोरा ने कहा कि अध्यक्ष व महामंत्री के रूप में दोनो पदों पर छोटे भाई सरीखे व्यापारियों को जिम्मेदारी भरा दायित्व सौंपा गया है। उम्मीद है कि वह पिछले सभी कार्यकालों से बेहतर काम करके दिखलाएंगे। संरक्षक ने कहा कि नयी समिति को जब जहां जरूरत होगी वहां मौजूद मिलूंगा।

निर्यातक अशोक मातनहेलिया ने कहा कि नवगठित टीम को तन मन से पूरा सहयोग देने में कोई कसर नहीं रहेगी। वरिष्ठ उपाध्यक्ष बृजमोहन मातनहेलिया ने कहा कि 40 सालों से व्यापार मंडल चुनाव में निर्विरोध निर्वाचन की प्रक्रिया इस बार भी कायम रही है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। चुनाव अधिकारी कमल शेखर गुप्ता ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया का सर्वाधिक सुखद परिणाम विधिवत प्रक्रिया सम्पूर्ण करते हुए निर्विरोध निर्वाचन रहा।

उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा ने कहा कि वर्तमान समय में मध्यम वर्गीय व्यापारी तरह तरह के अनेक संकटों से जूझ रहा है। नव निर्वाचित टीम से उम्मीद है कि संकट निराकरण हेतु व्यापार मंडल स्तर पर हर संभव प्रयास किए जाएंगे। मल्होत्रा ने चुनाव अधिकारी कमल शेखर गुप्ता व सुशील भल्ला को निष्पक्ष व पारदर्शी ढंग से चुनाव कराने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में गौरीशंकर भानीरामका, अशोक मातनहेलिया, कमल शेखर गुप्ता, सुशील भल्ला, मनीष मल्होत्रा, अशफात अहमद, महेश अग्रवाल, मनोज बंसल समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story