×

Bahraich News: सरेराह ई-रिक्शा चालक की ईंट से कूंचकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Bahraich News: जिले के कैसरगंज इलाके में मंगलवार को मामूली विवाद के बाद एक युवक ने दिनदहाड़े ई-रिक्शा चालक की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

Anurag Pathak
Published on: 6 Feb 2024 1:12 PM GMT
bahraich news
X

बहराइच में ई-रिक्शा चालक की ईंट से कूंचकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले के कैसरगंज इलाके में मंगलवार को मामूली विवाद के बाद एक युवक ने दिनदहाड़े ई-रिक्शा चालक की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कैसरगंज थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कैसरगंज थाने के दिकौली कलां निवासी बैटरी ई रिक्शा चालक 25 वर्षीय प्रवेश राव मंगलवार शाम करीब 4 बजे हरनी चौराहा पर सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दिकौली कला के ही रहने वाले पड़ोसी गंगा से उसका किसी बात को लेकर अचानक विवाद शुरू हो गया।

दोनों के आपस में बढ़ते विवाद के बीच गंगा ने प्रवेश के चेहरे पर ताबड़तोड़ ईंट व पत्थर से लगातार प्रहार करना शुरू कर दिया। युवक तब तक तक ईंट से वार करता रहा जब तक प्रवेश की मौत नहीं हो गई। दिनदहाड़े बीच चौराहे पर युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर आनन-फानन पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मृतक के शव को कब्जे में अन्त्यपरीक्षण के भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story