बहराइच में भेड़िये का आतंकः वन मंत्री ने किया दौरा, पीड़ित परिवार से की मुलाकात, बोले-पूरी सरकार आपके साथ है

Bahraich News: यूपी के वन मंत्री ने बुधवार को बहराइच के महसी और खैरीघाट थाना क्षेत्र के उन गांवों का भ्रमण किया जहां पर भेड़िये के हमले में अब तक सात लोग मारे जा चुके हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 Aug 2024 10:11 AM GMT
बहराइच पहुंचे यूपी सरकार के वन मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना ( Pic- Newstrack)
X

 बहराइच पहुंचे यूपी सरकार के वन मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना ( Pic- Newstrack)

Bahraich News: यूपी के बहराइच में कई दिनों से भेड़िये का आतंक जारी है। भेड़िये के आतंक से पूरा इलाका दहशत में है। भेड़िये अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। वहीं सीएम योगी के निर्देश पर प्रदेश के वन मंत्री डॉ. अरुण सक्सेना बुधवार को बहराइच के महसी विकास खंड के अंतर्गत आने वाले गांव सिसईया चूणमणि के मजरा कोलैला पहुंचे। जहां पर भेड़िये के हमले से एक महिला की मौत हो गई थी। गांव में भेड़िये का आतंक बना हुआ है। बीते डेढ़ महीने में भेड़िये के हमले में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।


वन मंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर भ्रमण के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिजनों से कहा कि दुख की घड़ी में पूरी सरकार आपके साथ है।वन मंत्री के साथ विधायक महसी सुरेश्वर सिंह, बलहा की विधायक सरोज सोनकर, मुख्य वन सरंक्षक रेनू सिंह, पीसीसीएफ सुधीर शर्मा व पीसीसीएफ वाइल्ड लाइफ संजय श्रीवास्तव, जिलाधिकारी मोनिका रानी, पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला, नोडल आकशदीप बधावन, डीएफओ बहराइच अजीत प्रताप सिंह, कतर्नियाघाट बी. शिवशंकर व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।


बता दें कि जिले के महसी और खैरीघाट थाना क्षेत्र में भेड़िये ने कई दिनों से आतंक मचा रखा है। रविवार की रात हरदी थाना क्षेत्र की महिला रीता देवी पर हमला कर दी जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं खैरीघाट थाना क्षेत्र की महिला काजल को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रविवार को हुई इन घटनाओं से क्षेत्र में भेड़िये का आतंक कई गुना बढ़ गया।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story