×

Bahraich News: थानेदार की कुर्सी पर बैठे विधायक, दबंग अंदाज में पुलिस अफसरों की लगाई क्लास, वीडियो वायरल

Bahraich News: बहराइच में नानपारा से अपना दल (एस) के विधायक राम निवास वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 5 Dec 2023 6:35 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2023 7:08 AM GMT)
X

बहराइच में नानपारा कोतवाली में थानेदार की कुर्सी बैठे विधायक राम निवास वर्मा (न्यूजट्रैक) 

Bahraich News: बहराइच में नानपारा से अपना दल (एस) के विधायक राम निवास वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक थाने में कोतवाल की कुर्सी पर बैठकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना है। मामला नानपारा कोतवाली का मामला है।

जहां नानपारा चेयरमैन अब्दुल वहीद के खिलाफ विधायक राम निवास वर्मा ने मोर्चा खोल दिया है। इसी क्रम में विधायक राम निवास वर्मा समर्थकों के साथ नानपारा कोतवाली पहुंचे और थाने में पहुंचते ही वह सीधे कोतवाल की कुर्सी पर जाकर बैठ गये। इस दौरान विधायक काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। इसके बाद विधायक ने सीओ और कोतवाल को जमकर हड़काया।

साथ ही दबंग अंदाज में विधायक ने सीओ और कोतवाल को आदेश देते कहा कि नानपारा चेयरमैन को थाने में न आने दिया जाए। उन्होंने कहा कि चेयरमैन की थाने में शक्ल भी नजर नहीं आनी चाहिए। वहीं वीडियो में कोतवाल चेयरमैन के थाने में लंबे समय से न आने का दावा करते हुए दिख रहे हैं।यह बात सुनकर विधायक के तेवर और भी ज्यादा तल्ख हो गये।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी कहा कि वह इस पर नजर रखें और जैसे ही चेयरमैन कोतवाली आए। इसकी जानकारी तुरंत दें। थाने में विधायक के इस दबंग अंदाज को देख सीओ और कोतवाल की भी हवाइयां उड़ी हुई नजर आयीं। वह मूकदर्शक की तरह एक कोने में खड़े रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story