×

Bahraich News: मिट्टी की दीवार गिरी, तीन मासूम बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

Bahraich News: जिले के रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मणपुर सलारपुर में बड़ा हादसा हो गया। यहां मिट्टी की दीवार गुरूवार को अचानक भरभराकर गिर गयी।

Anurag Pathak
Published on: 28 Dec 2023 10:40 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2023 11:06 AM GMT)
bahraich news
X

बहराइच में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत (सोशल मीडिया)

Bahraich News: जिले के रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मणपुर सलारपुर में बड़ा हादसा हो गया। यहां मिट्टी की दीवार गुरूवार को अचानक भरभराकर गिर गयी। हादसे में तीन मासूम बच्चों की मौत हो गयी है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पंचनामा भरकर बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया है।

मासूमोंमिली जानकारी के अनुसार रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मणपुर सलारपुर गांव में रहने वाले ग्रामीण वारिस अली का मकान मिट्टी का बना हुआ है। गुरुवार दोपहर मुख्तार (14) पुत्र शमशाद अली, अपने भाई अफ्तार अली (7), मरेजुद्दीन (6) पुत्र समरूद्दीन और ममेरा भाई दरगाह थाना क्षेत्र के गगन चक गांव निवासी नसरुद्दीन (10) पुत्र नूरजादे व भाई इमामुद्दीन (2) के साथ खेल रहे थे।

तभी अचानक मिट्टी की पुरानी दीवार भरभराकर गिर गई। जिससे वहां खेल रहे सभी बच्चे दीवार के मलबे में दब गए। हादसे में मुख्तार, अफतार और ममेरा भाई नसरुद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इमामुद्दीन और मेराजुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को गंभीर हालत में आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर एसडीएम अजीत परेस, प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। परिवार के लोगों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पंचनामा के बाद शवों को परिवार को सौपा जा रहा है। बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story