×

Bahraich Road Accident: बहराइच में बड़ा सड़क हादसा! प्राइवेट बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर, तीन की मौत, दर्जनों घायल

Bahraich Road Accident: मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। दुर्घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, एसपी सिटी, सीओ सिटी, सहित कई अधिकारी मौजूद हैं।

Anurag Pathak
Published on: 25 Dec 2023 4:19 AM GMT (Updated on: 25 Dec 2023 4:39 AM GMT)
Bahraich Road Accident
X

Bahraich Road Accident (Newstrack) 

Bahraich Road Accident: बहराइच में सोमवार को सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जनपद में बहराइच- श्रावस्ती सीमा पर ट्रक और प्राइवेट बस में आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। दुर्घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, एसपी सिटी, सीओ सिटी, सहित कई अधिकारी मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक गुजरात के राजकोट से सवारियों को लेकर बलरामपुर जा रही एक डबल डेकर बस आज सुबह घने कोहरे के कारण देहात कोतवाली इलाके में स्थित धरसवा के पास बलरामपुर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो हादसे को देख दंग रह गए लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की गंभीरता का पता लगते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा सी ओ सिटी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना जबरदस्त था की बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग बस में फंसे हुए थे। बचाव कर्मियों ने फंसे हुए लोगों को बस से बाहर निकलवाकर एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भेजवाया जहां पर कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है ।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि देहात कोतवाली इलाके में बहराइच श्रावस्ती की सीमा पर आज गुजरात के राजकोट जिले से लोगों को बलरामपुर लेकर जा रही एक बस व चावल लदे ट्रक में टक्कर हो गई । हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है वही कई लोग घायल हैं घायलों को मेडिकल कालजे में भर्ती कराया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story