×

Bahraich News: राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन, लखनऊ ने जीता पहला मैच

Bahraich News: टूर्नामेंट के पहले मैच में बहराइच व लखनऊ की टीम के बीच हुए मुकाबले में बहराइच की टीम को हराकर मैच जीत लिया। लखनऊ टीम के कप्तान के नेतृत्व में टीम ने 30 ओवर में पांच विकेट खोकर 232 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Anurag Pathak
Published on: 15 Feb 2024 2:04 PM GMT
Bahraich News
X

Bahraich News (Pic:Newstrack)

Bahraich News: जिले के इंदिरा गांधी स्टेडियम में राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर व सांसद प्रतिनिधि सुनील सिंह ने उद्घाटन कर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। टूर्नामेंट के पहले मैच में बहराइच व लखनऊ की टीम के बीच हुए मुकाबले में बहराइच की टीम को हराकर मैच जीत लिया। लखनऊ टीम के कप्तान के नेतृत्व में टीम ने 30 ओवर में पांच विकेट खोकर 232 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें 83 गेंदों पर सर्वाधिक 118 रन विनायक निगम ने बनाया। सूर्यश व अजीत ने भी 40-40 बनाए, बालिंग कर रहे बहराइच डीसीए के वैभव सिंह ने दो व अंकित, तुषार एंव त्रिपुरेश ने एक-एक विकेट चटकाया।

लखनऊ टीम की ओर से दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी बहराइच डीसीए की टीम 23 ओवर खेलकर मात्र 123 रनों पर आलआउट हो गई। मैन आफ द मैच का पुरूस्कार विनायक निगम को दिया गया। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अंपायर की भूमिका में विकास पांडेय एवं विशाल वर्मा रहे। वहीं स्कोरर की जिम्मेदारी आशुतोष बाजपेयी ने निभाई। कमेंट्री गोविंद चौहान ने की।

विजेता टीम की हौसला अफजाई करते हुए प्रतियोगिता के संरक्षक व युवा भाजपा नेता सुनील सिंह ने कहा कि बहराइच भले ही अति पिछ़ड़े जिलों में शुमार है, लेकिन यहां प्रतिभाओं की कमी नहीं है। इस मौके पर डा. ग़यास, इशरत महमूद खान, मेजर डा. एसपी सिंह, बार एसोसिएशन अध्यक्ष मदन गोपाल त्रिपाठी समेत तमाम क्रिकेट प्रेमी उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story