×

Bahraich News: पुलिस चेकिंग में तीन वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 21 बाइक बरामद

Bahraich News: चेकिंग के दौरान रूपईडीहा पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद छुपाकर रखी 21 बरामद हुई है। बदमाश बाईक चुराकर जंगल के रास्ते नेपाल में बेच देते थे।

Anurag Pathak
Published on: 21 March 2024 12:11 PM GMT
Bahraich News
X

Bahraich News (Pic:Newstrack)

Bahraich News: जिले की पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान रूपईडीहा पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद छुपाकर रखी 21 बरामद हुई है। बदमाश बाईक चुराकर जंगल के रास्ते नेपाल में बेच देते थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। रूपईडीहा थाना प्रभारी शमशेर सिंह व उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार संतोष व विजय बैरियर पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

बरामद हुई चोरी के 21 बाइक

इसी दौरान एक बाइक पर तीन संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। इनको रोक कर तलाशी लेने पर एक अवैध तमंचा व दो चाकू बरामद हुए जिसके बाद इन सभी से जब कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कही। पुलिस टीम ने इनकी निशानदेही पर छुपाकर रखी चोरी की 21 बाईकों को बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर जगह-जगह पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान रूपईडीहा थाने की पुलिस ने हरदी थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेम कुमार चौहान, तीर्थ राम मौर्य व जय राम यादव नाम के तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से जंगल में छुपाकर रखी गई चोरी की 21 बाईकों के साथ अवैध असलहे बरामद हुए है। ये लोग अलग-अलग जनपदों से बाईकों को चोरी कर जंगल के रास्ते ले जाकर नेपाल में बेच देते थे। इन सभी के खिलाफ चोरी व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर न्यायालय में पेश किया गया जहां से तीनो को जेल भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story