बहराइच में भेड़िए के हमले में ढाई साल की बच्ची की मौत, गांव में दहशत का माहौल

Bahraich wolf attack: बहराइच में एक बार फिर आदमखोर भेड़िये का असर देखने को मिला। कल देर रात भेड़ियें ने ढाई साल की बच्ची पर हमला कर दिया जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई।

Sonali kesarwani
Published on: 2 Sep 2024 4:06 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2024 4:34 AM GMT)
बहराइच में भेड़िए के हमले में ढाई साल की बच्ची की मौत, गांव में दहशत का माहौल
X

Bahraich wolf attack: बीती रात बहराइच में आदमखोर भेड़िये ने एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई। बच्ची की उम्र महज ढाई साल थी। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। वन विभाग की टीम अबतक चार भेड़ियों को पकड़ चुकी है। इस समय यूपी के 35 गावों में भेड़िया का आतंक दिखाई दे रहा है। इन गांवों में लोग रात-रात भर जागकर घरों की रखवाली कर रहे हैं। बहराइच की बात करें तो अब तक भेड़ियें के प्रहार से 8 बच्चों समेत नौ लोगों की जान जा चुकी है।

लगातार दूसरी रात भेड़िये ने किया हमला

रविवार रात गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव में भेड़िये का आतंक दिखाई दिया। जिसने एक ढाई साल की बच्ची पर हमला कर दिया। हमले के बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। इससे पहले की रात में भी भेड़िये ने एक 65 साल की बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया था। भेड़िये ने ये दोनों हमले हरदी थाना इलाके में ही किए थे। बहराइच में इस समय भेड़िये पकड़ने के लिए वन विभाग की पांच टीमें लगाई गई है।

डेढ़ महीने पहले भेड़िये का शुरू हुआ था आतंक

डेढ़ महीने पर भेड़िये का आतंक औराही गाँव से शुरू हुई थी। जहां सबसे पहले भेड़िये ने 7-7 साल के दो बच्चों पर हमला किया था। बच्चे की पहचान फिरोज नाम से हुई थी जिसपर भेड़िये ने झुंड के साथ हमला किया था। बच्चा उस समय अपनी मां साथ सो रहा था। जिसे भेड़िया ने दबोचकर 200 मीटर दूर खेत में ले गया था। जब मां ने शोर मचाना शुरू किया था तब भेड़िया ने बच्चे को वहीं खेत में ही छोड़ दिया था। जहां 13 दिन तक इलाज के बाद बच्चे की जान बची. उसके चेहरे, गर्दन, सिर, कान, पीठ और छाती पर निशान थे।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story